नागालैंड पहुंची राहुल की न्याय यात्रा

नागालैंड के लोगों से एक वादा किया गया था लेकिन उसे भी पूरा नहीं किया

कोहिमा: राहुल गांधी की न्याय यात्रा अब मणिपुर को पार करके नागालैंड पहुंच गई है। आज न्याय यात्रा का तीसरा दिन है। राहुल इस दौरान एक सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने कहा कि INDIA गठबंधन चुनाव लड़ेगा और जीतेगा।
इस दौरान राहुल ने कहा कि “पिछले साल हम कन्याकुमारी से कश्मीर तक चले, इसके बाद काफी लोगों ने हमें कहा था कि पूर्व से पश्चिम भी यात्रा करनी चाहिए… मणिपुर से यह यात्रा शुरू हुई, मणिपुर के साथ काफी अन्याय हुआ है। महीनों से हिंसा चल रही है। यहां भाजपा नहीं पहुंची। इसके बाद हम नागालैंड पहुंचे यहां भी प्रधानमंत्री ने नागालैंड के लोगों से एक वादा किया गया था लेकिन उसे भी पूरा नहीं किया।”


इस दौरान उन्होंने कहा कि कोहिमा, नागालैंड: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तीसरे दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “भारत जोड़ों न्याय यात्रा विचारधारा की यात्रा है। INDIA गठबंधन चुनाव लड़ेगा और जीतेगा…”
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “22 जनवरी का जो कार्यक्रम है वो राजनीतिक कार्यक्रम बन गया है…भाजपा और RSS ने 22 तारीख को एक चुनावी फ्लेवर दे दिया है और इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां जाने से इंकार कर दिया…”।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “पिछले साल हमने देश को, अलग-अलग संस्कृतियों, अलग-अलग धर्मों, अलग-अलग भाषाओं को एक साथ लाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक (भारत जोड़ो) यात्रा की थी और हमारा विचार था कि हमें पूर्व से पश्चिम तक एक यात्रा करनी चाहिए…”

bjpNAGALANDnyay yatrarahul gandhiTMC