राज ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- राजनीति में उतार चढ़ाव आते रहते हैं

कहा- हम ही जीतेंगे बीएमसी चुनाव

मुंबई : राज ठाकरे ना सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि देश के राजनीति में भी एक जाना पहचाना चेहरा है। वो अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। मुद्दा कोई भी हो वो बिना हिचकिचाएं बोल देते हैं। एक बार फिर उनका बयान वायरल हो गया है। दरअसल, बीजेपी पर बयान देते हुए कहा कि राजनीति में सत्ता का उतार-चढ़ाव स्वाभाविक है और बीजेपी (BJP) को यह याद रखना चाहिए कि आज उसकी लहर चल रही है, लेकिन कल उसकी लोकप्रियता कम हो सकती है।

राज ठाकरे ने ये बयान मनसे के 17वें स्थापना दिवस पर गुरुवार शाम ठाणे के गडकरी रंगायतन में ये बात कही। उन्होंने अपने कार्यर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कैसे 1952 से बीजेपी चुनाव लड़ रही है। बीजेपी ने जनसंघ के तौर पर शुरूआत की और फिर कैसे वह धीरे-धीरे एक प्रमुख विपक्षी दल के रूप में उभरी और फिर बाद में 13 दिन की सरकार बनाई और फिर 1999 में वाजपेयी के नेतृत्व में गठबंधन की सरकार बनाई और फिर साल 2014 में पूर्ण बहुमत हासिल किया। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं कह रहा कि मनसे को सत्ता में आने में कई साल लगेंगे, मैं बस बीजेपी के संघर्ष और कठिन परिश्रम के बारे में बता रहा हूं।

इसे भी पढ़ेंः भर्ती भ्रष्टाचार मामला : ग्रुप ‘सी’ के कार्यरत 842 लोगों की नौकरी गई

आपको बताते चलें कि बीजेपी ने राज ठाकरे के बीएमसी का चुनाव जीतने के लिए गठबंधन करने का ऑफर दिया है। लेकिन ठाकरे ने गठबंधन से इंकार करते हुए अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। ठाकरे ने बीएमसी चुनाव में हो रही देरी को लेकर कहा कि जब जब निकाय चुनाव का विषय आता है तो ऐसा लगता है जैसे मैं एसएससी परीक्षा में फेल हो गया हूं, जब कोई पूछता है कि निकाय चुनाव कब होंगे तो वे कहते हैं मार्च, जब मार्च आता है, तो वे अक्टूबर कहते हैं. जब अक्टूबर आता है तो वे कहते हैं कि शायद अगले साल के मार्च में। उन्होंने कहा कि इस बार का निकाय चुनाव हम जीतेंगे।

bjpmnsraj thackeray