सीएम ममता के सुपारी किलर की तरह काम कर रहे हैं राजीव सिन्हा : शुभेन्दु

कोलकाता: राज्य में शनिवार को पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान हिंसा को लेकर नेता प्रतिपक्ष और नंदीग्राम के भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने राज्य चुनाव आयोग और ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोला। मतदान के दिन लगभग पांच घंटे के दौरान ही 6 लोगों की हत्या हो चुकी है। इस बीच शुभेन्दु अधिकारी ने राज्य चुनाव आयोग पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य चुनाव आयुक्त ममता बनर्जी के सुपारी किलर की तरह काम कर रहे हैं।

शनिवार सुबह 7 बजे जैसे ही पंचायत चुनाव के लिए मतदान शुरू हुआ, राज्य भर से हिंसा और अशांति की खबरें आने लगीं। सबसे अशांत जिला मुर्शिदाबाद रहा। इस जिले में शुक्रवार रात से ही बमबारी और गोलाबारी जारी रही। पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान सबसे पहली मौत बाबर अली की हुई। बाबर की हत्या उसके घर के बाहर की गई थी। आरोप है कि उसके सिर पर ईंट से वार किया गया।

सड़क पर फेंककर उसकी हत्या कर दी गई। उसके बाद खड़ग्राम और रेजीनगर में दो और तृणमूल कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी। अभी तक कुल 6 लोगों की हत्या हो चुकी है। नेता प्रतिपक्ष शुभेन्दु अधिकारी ने चुनावी हिंसा पर कहा कि पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव लोकतंत्र का कार्निवल है। ममता बनर्जी का गुर्गा और सुपारी किलर राज्य चुनाव आयुक्त पूरे राज्य में उनकी योजनाओं को क्रियान्वित कर रहे हैं। ये उनका डेमोक्रेटिक मॉडल है। इस बीच, राज्य में पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान चल रही हिंसा को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने भी ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला है और कहा कि यह ममता बनर्जी के नेतृत्व में प्रजातंत्र चल रहा है और पंचायत चुनाव का नया इतिहास लिखा जा रहा है।

CM Mamata BanerjeeSuvendu Adhikari