राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर द ग्रेट खली ने कहा- आमंत्रण पत्र को ठुकराने वालों की मति मारी गई

कानपुर: द ग्रेट खली भारत सहित दुनिया में जाना पहचाना नाम है। उन्होंने WWE में बड़ा नाम बनाया और देश का भी नाम रौशन किया। उन्होंने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का आमंत्रण पत्र मिला है और जो उसे ठुकरा रहे है, उनकी मति मारी गई है।
गौरतलब है कि पूरा देश राममय हो चुका है। हर जगह रैली और भगवान राम को लेकर शोभा यात्रा निकाली जा रही है। अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कर्ण की नगरी कान्हपुर इन दिनों राममय हो चुका है। रावतपुर स्थित रामलला मंदिर से शनिवार को निकाली गई सनातन यात्रा में बतौर मुख्य अतिथि भारतीय रेसलर द ग्रेट खली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी यह सलाह है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में सबको जरूर जाना चाहिए।
भारतीय रेसलर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर आज पूरा देश एक साथ खड़ा है। उनके कहने पर लोग घरों में प्राण प्रतिष्ठा के दिन दीयें जलाएंगे। उत्सव मनाएंगे। मैं भी अपने परिवार के साथ घर में दिए जलाऊंगा। दीपावली मनाऊंगा। इस दौरान द ग्रेट खली ने मंदिर में रामलला के दर्शन किए।

रामलाल में दर्शन करने के बाद ग्रेट खली यात्रा में शामिल हुए। सनातन यात्रा के दौरान 10 हजार पुस्तक भागवत गीता की भी वितरित की गई। इसको लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

pran pratishtharam mandirsova yatrathe great khali