रियल लाइफ में भी कर चुके डिलीवरी मैन का काम याद आए स्ट्रगल के दिन

ज्विगाटो में डिलीवरी मैन की भूमिका अदा करने में मुझे आसानी रही

मुंबई: टीवी के फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ‘ज्विगाटो’ में नजर आने वाले हैं। बुधवार को कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाने वाला है।

इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने जीवन के संघर्ष के दिनों को याद किया है। साथ ही कपिल ने बताया है कि रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी वो डिलीवरी मैन का काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़े: कई सारे विवादों से जुड़ा है टाइगर का नाता!

कपिल को याद आए संघर्ष के दिन

1 मार्च को कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया कपिल शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि- टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान मैंने नंदिता दास मैम को ये बताया कि मैं भी एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी की गाड़ी पर ज्विगाटो के साथ हेल्पर का काम करता था।

जिसकी वजह से ज्विगाटो में डिलीवरी मैन की भूमिका अदा करने में मुझे आसानी रही। हर किसी का स्ट्रगल फेस होता है हमने भी शुरुआती दौर में अपने शहर में ऐसे संघर्ष के दिन गुजारे हैं लेकिन ज्विगाटो के मानस की कहानी काफी अलग है। नंदिता मैम ने मुझे बताया है कि ऐसे फूड डिलीवरी मैन की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं और वो काफी दिक्कतों का सामना करते हैं।

कब रिलीज होगी ज्विगाटो

मालूम हो कि कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘ज्विगाटो’ का डायरेक्शन मशहूर फिल्ममेकर नंदिता दास ने किया है। इस फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो कपिल की ‘ज्विगाटो’ 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कपिल शर्मा का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वैसे तो कपिल के फैन्स की कमी नहीं अब देखना यह है कि कपिल की फिल्म को दर्शक कितना प्यार देते हैं।

bollywood newsdelivery mankapil sharmathe kapil sharma show