Retired DG ने की आत्महत्या, कनपट्टी पर मारी गोली

यूपी : लखनऊ के गोमती नगर में रिटायर्ड IPS डीके शर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 73 साल के दिनेश कुमार शर्मा पत्नी और दो बेटों के साथ विकास खंड इलाके में रहते थे। पूर्व डीजी के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या का कारण डिप्रेशन बताया है। बता दें कि डीके शर्मा 2010 में DG आवास विकास पुलिस निगम के पद से रिटायर्ड हुए थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है, जिसमें डीके शर्मा की लाश मिली है। सुसाइड के बाद जो फोटो सामने आई है। उसमें डीजी की लाश कुर्सी पर थी। सामने छोटी टेबल रखी हुई है। पुलिस ने बताया कि शर्मा ने कुर्सी में बैठकर कनपटी पर गोली मारी है। रिवॉल्वर भी कुछ दूरी पर पड़ा मिला है। पिस्तौल को जांच के लिए भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह 7.15 बजे पुलिस को डीके शर्मा के सुसाइड की सूचना मिली थी। ऐसे में माना जा रहा है कि उन्होंने सुबह खुद को गोली मारी है। इसे लेकर पुलिस अफसरों का कहना है कि जिस पोजिशन में लाश मिली है। उससे लगता है कि पूरा प्लान करके उन्होंने सुसाइड किया है। वह कुर्सी में बैठे उसके बाद पिस्टल से कनपटी में गोली मारी। फिलहाल, सीनियर आईपीएस से मामला जुड़ा होने के चलते पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है।

DG DK SharmaIPSIPS officer suicideRetired DG