सुशांत राजपूत केस के 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती की वापसी, MTV Roadies 19 में बनीं गैंग लीडर

सुशांत राजपूत केस के 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती की वापसी, MTV Roadies 19 में बनीं गैंग लीडर, बोलीं- क्या लगा था डर जाऊंगी?

MTV Roadies 19 : 2020 वो साल था जब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए अलविदा कह गए। एक्टर के परिवार ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया। रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल चला, ड्रग्स केस में वे जेल भी गईं। अब 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती का करियर ट्रैक पकड़ता दिख रहा है। कईयों का दावा था कि रिया चक्रवर्ती का करियर अब खत्म हो गया है। उनको चुनौती देते हुए एक्ट्रेस अपने धांसू कमबैक के लिए तैयार हैं। वो एमटीवी रोडीज 19 में नजर आएंगी। हेटर्स को मैसेज देते हुए रिया कहती हैं- आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी, डरने की बारी किसी और की है।

 

रिया चक्रवर्ती की वापसी :

जहां कई लोगों ने दावा किया कि रिया का करियर अब खत्म हो चुका है। उन्हें चुनौती देते हुए एक्ट्रेस अपने धांसू कमबैक के लिए तैयार हैं। वह किसी फिल्म में नहीं बल्कि मशहूर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज 19 (MTVRoadies19) में नजर आएंगी। प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के बाद गैंग के तीसरे सरगना का खुलासा हो गया है। मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती का प्रोमो जारी किया है। जिसमें एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है. इसमें वह बेखौफ नजर आ रही हैं। नफरत करने वालों को ललकारते हुए रिया कह रही हैं- तुमने क्या सोचा था, मैं वापस नहीं आऊंगी। मैं डर जाऊंगा डरने की बारी किसी और की है। ऑडिशन में मिलते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cq18BMMJMbm/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 

ट्रोल रियलिटी शो :

रिया को रोडीज में देखकर उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है। वे इस शो के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को गैंग लीडर के तौर पर देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने रिया की कास्टिंग को लेकर मेकर्स को ट्रोल किया है। यूजर्स का कहना है कि रोडीज को विवादित बनाने के लिए रिया को गैंग लीडर बनाया गया है। वहीं, कई लोगों का मानना ​​है कि रोडीज का यह सीजन सुपरफ्लॉप रहेगा। शख्स ने लिखा- क्या कोई और नहीं मिला? दूसरा कहता है- तौबा तौबा ने सारा मूड खराब कर दिया। किसी ने पूछा कि रिया को क्यों ले गए। यूजर लिखते हैं- ये शो फ्लॉप होगा। शख्स का कहना है कि एमटीवी के लोगों का दिमाग खराब हो गया है। इस सीजन को अब कोई नहीं देखेगा। खैर, रिया की एंट्री से एमटीवी रोडीज 19 को कितना फायदा होता है और कितना नुकसान, यह तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल हम इतना ही कह सकते हैं कि रिया के आने से शो को लेकर काफी चर्चा हुई है।

 

MTV Roadies 19Rhea chakrabortySSRsushant singh rajputSUSHANTSINGHRAJPUTSUSHANTSINGHRAJPUTSUICIDECASE