लोकसभा चुनाव में 4 सीट पर राजद की दावेदारी

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में सरगर्मी तेज है. इस राजनीति सरगर्मी की तपिश को राजद ने और बढ़ा दिया है. राजद ने पलामू,कोडरमा,गोड्डा सीट पर दावेदारी कर रही है. गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव ने कहा कि उनके राजद छोड़ने की ख़बर दो दिनों से विभिन्न चैनल में चल रहा है. ऐसा कोई बात नहीं है पार्टी के साथ उनका पारिवारिक रिश्ता है. राजद उनके खून में बस्ती है.वह जनता दल के समय से पार्टी में है. छवि धूमिल करने के उद्देश्य से उनके खिलाफ ऐसी खबरें चलाई जा रही है.

उन्होंने कहा कि अगर पोड़ैयाहाट से वह चुनाव लड़ने की घोषणा करते है तो स्वाभाविक है कि यह सीट झामुमो या राजद से झोली में जाएगी.हम जमीन से जुड़े नेता है रांची में रह कर राजनीति करने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि राजद एक मजबूती के साथ पिछले चुनाव में उतरे थे लेकिन हमें कई सीट पर साजिश के तहत हराया गया.

संजय यादव ने कहा कि हम किसी पद के लालच में गठबंधन नहीं करते है.हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गठबंधन करते है ना कि किसी बोर्ड और निगम का लालच नहीं है. लोकसभा चुनाव में गोड्डा,पलामू,कोडरमा से अपना प्रत्याशी उतार सकते है. गोड्डा सीट से कांग्रेस चुनाव हार चुकी है ऐसे में गोड्डा में राजद एक मजबूत स्तिथि में है और दावेदारी पेश की जाएगी.

 

ये भी पढ़ें :  ताकते रह गए सभी