रुबिका पहाड़िन हत्या का आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

साहिबगंजः जिले के चर्चित रुबिका पहाड़िन हत्याकांड के मुख्य आरोपी मैनुल अंसारी दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। मैनुल अंसारी रुबिका पहाड़ीन के पति दिलदार अंसारी का मामा है। हत्याकांड के बाद से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। आखिरकार मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस दिल्ली तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर कर लिया गया।

इसके पहले रुबिका पहाड़िन निर्मम हत्या के आरोप में पति दिलदार अंसारी के माता पिता पत्नी समेत 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने शनिवार की दोपहर पीसी कर उक्त मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रुबिका हत्याकांड का मुख्य आरोपी मैनुल अंसारी था। पुलिस की एक टीम गठित की गई थी जिसमें सभी ने बेहतरीन काम कर सफलता हासिल की।टीम से सभी सदस्यों को पुरस्कृत किया गया है।

गौरतलब है कि साहिबगंज में रुबिका पहाड़िन का शव 17 दिसंबर को 18 से अधिक टुकड़ों में कई स्थानों से मिला था। इस हत्याकांड में रुबिका के पति दिलदार अंसारी समेत 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर साहिबगंज मंडल कारा में भेज दिया है। रुबिका का सिर्फ एक अंगूठा छोड़कर बाकी अन्य टुकड़ों से पहचान नहीं हो पाई थी। रूबिका का सिर्फ जबड़ा मिला था बाकी सर की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी।

सैंपल लेकर डीएनए टेस्ट के लिए भी भेजा गया था। रुबिका के परिजनों से भी डीएनए मिलान के लिए बोरियो थाना प्रभारी ने साहिबगंज जिला सदर अस्पताल पहुंचकर ब्लड सैंपल जमा कराया था। सैंपल की रांची में जांच हो रही है। रुबिका का सिर भी तालाब मे मिला था।. जिसे झूमका देखकर उसकी बहन ने पहचान की थी।

 

यह भी पढ़ें – झामुमो व कांग्रेस ने सीएम से की बाजार शुल्क पर लगे 2% टैक्स हटाने की मांग

रुबिका पहाड़िन हत्या का आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार