वेलेंटाइन पर फैंस को सलमान का तोहफा,सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पॉपुलर सॉन्ग ‘नैयो लगदा’ रिलीज होने जा रहा है।

मुंबई:बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के फैंस के लिए फिर से एक बड़ी खुशखबरी है। पहले वे शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी पठान में नजर आए और अपनी जबरदस्त लुक से सभी का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़े : पठान नाम की सुनामी को फिल्म प्रजापति से मिली टक्कर

वहीं अब वो अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी सुर्खियों में हैं । करीब हफ्तेभर पहले ही उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं अब उनके नए गाने का टीजर जारी किया गया है और ये भी पता चल गया है कि सलमान का ये गाना आखिर कब आ रहा है।

आपको बता दें कि सलमान ने अपने इंस्ट्राग्राम एकांउट पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बता दिया है कि 12 तारीख यानी कि कल उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पॉपुलर सॉन्ग ‘नैयो लगदा’ रिलीज होने जा रहा है। इस गाने के टीजर में सलमान खान लंबे बालों में चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि काफी वक्त के बाद किसी फिल्म के लिए सलमान ने अपने बाल बढ़ाए हैं या फिर ऐसा भी कहा जा सकता है कि इतने लंबे बालों में वे पहली बार नजर आएंगे। गाने के टीजर से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक स्लो रोमांटिक सॉन्ग है जो बेहद सूदिंग लग रहा है। बस फैंस को अब कल तक का इंतजार करना होगा।

12 फरवरी को हो रहा सॉन्ग रिलीज

सलमान ने सॉन्ग का टीजर शेयर करते हुए कहा- 12 फरवरी को नैयो लगदा सॉन्ग सुनने को मिलेगा। वहीं फैंस भी इस खबर से बेहद खुश हैं और भाई का नया गाना सुनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सबसे बड़ी बात तो ये है कि सलमान ने वेलेंटाइन वीक के मौके पर इस गाने को रिलीज किया हैं जो रोमांटिक है। हालांकि इस खास मौके पर एक नए लव सॉन्ग को सुनने से ज्यादा सुखद एहसास फैंस के लिए भला और क्या हो सकता है।

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म की बात करें तो सलमान की ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। आपको बता दें कि सलमान भाई हर साल की तरह फैंस को ईद पर तोहफा देने के लिए तैयार हैं। खबर के मुताबिक पहले सलमान की इस फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था जिसके बाद इसे बदल दिया गया। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। वहीं अगर किरदार की बात करें तो इस मूवी में दग्गुबाती वेंकेटेश, शहनाज गिल और सिद्धार्थ निगम नजर आने वाले हैं।

bollywoodkisi ka bhai kisi ki jaanSalman khanshanaz kaur gillvalentine week