Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन ने मार्केट में दे दी है दस्तक !

भारत में Samsung Galaxy S23 Ultra श्रृंखला की प्रारंभिक पेशकश कीमत 75,000 रुपये से 1.55 लाख रुपये के बीच है।

नई दिल्ली। कोरिया की स्मार्ट उपकरण कंपनी सैमसंग ने स्थानीय बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने महंगे गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन का निर्माण भारत में करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़े : आवास परियोजनाओं में बंगाल ने उत्तर प्रदेश और गुजरात को पछाड़ा

कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। भारत में Samsung Galaxy S23 Ultra श्रृंखला की प्रारंभिक पेशकश कीमत 75,000 रुपये से 1.55 लाख रुपये के बीच है।

वर्तमान में गैलेक्सी एस श्रृंखला (Samsung Galaxy S23 Ultra) के स्मार्टफोन वियतनाम स्थित कारखाने में बनाए जाते रहे हैं और भारत में बिक्री के लिए कंपनी इनका आयात करती रही है। सैमसंग ने एक बयान में कहा, भारत में बेचे जाने वाले सभी गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन कंपनी के नोएडा स्थित कारखाने में बनाए जाएंगे। सैमसंग देश में ज्यादातर घरेलू मांग को नोएडा कारखाने में स्थानीय विनिर्माण के जरिये पहले से ही पूरा कर रही है। भारत में निर्मित गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन बेचने का निर्णय भारत के विनिर्माण और वृद्धि की कहानी के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

बता दें कि कंपनी ने बुधवार को गैलेक्सी S23 श्रृंखला के स्मार्टफोन के तीन मॉडल पेश किए हैं। गौरतलब है कि ये फोन अत्याधुनिक कैमरा सेंसर से लैस हैं। पिछले साल पेश किए गए गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन की कीमत 72,999 रुपये से 1,18,999 रुपये के बीच थी।

 

Samsung Galaxy S23 Ultrasmartphone