संजय राउत भड़के एकनाथ शिंदे पर, कहा- भाजपा ने उनमें कचड़ा भरा

हमास से की तुलना

मुंबईः महाराष्ट्र में शिवसेना (उद्धव ठाकरे) और एकनाथ शिंदे के बीच रार बढ़ता जा रहा है और इन दोनों के बीच की खाई दिन ब दिन गहरी होती जा रही है। विजयदशमी के दिन शिवसेना प्रत्येक वर्ष रैली का आयोजन करती है। एकनाथ शिंदे ने भी आजाद मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित किया था। इसमें उन्होंने शिवसेना उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सत्ता के लिए बाल ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा को दफन कर दिया तथा कांग्रेस और समाजवादी दलों से हाथ मिला लिया। आजाद मैदान में शिवसेना की दशहरा रैली में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए शिंदे ने ठाकरे का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने अपनी वैचारिक विरासत के साथ विरासत के साथ बेइमानी करके बाल ठाकरे की पीठ में छुरा घोंपा है।

शिंदे ने कहा कि ‘आश्चर्य नहीं होगा अगर वे असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलिमीन के साथ गठबंधन कर लें और वे अपने स्वार्थी उद्देश्यों और कुर्सी के लिए हमास, हिजबुल मुजाहिदी, लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकवादी संगठनों को गले लगा लें’।


अब इसी का जवाब दिया है राज्यसभा सांसद संजय राउत ने उन्होंने सीधा-सीधा एकनाथ शिंदे को निशाने पर लेते हुए कहा कि जहां भाजपा की सरकार नहीं है वहां पर आप उस राज्य में अस्थिरता पैदा कर रहे हैं… क्षेत्रवाद-जातिवाद को बढ़ावा मिल रहा है तो इसका ज़िम्मेदार कौन है?… जिस शिवसेना ने आपको(मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे) जन्म दिया और आपको मुख्यमंत्री बनने तक पहुंचाया उसे आप हमास कहते हैं, भाजपा ने आपके दिमाग़ में कितने गंदे कीड़े डाले हैं इससे पता चलता है… “

cmeknath shindesanjay rautshivsena