सौरभ की मां को 17 दिन बाद मिली अस्पताल से छुट्टी

अगले हफ्ते लग सकता है स्टेंट

कोलकाता, सूत्रकार : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरभ गंगोपाध्याय की मां निरूपा गंगोपाध्याय को 17 दिन बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। हालांकि, उन्हें फिलहाल घर पर ही डॉक्टरों की निगरानी में रहना होगा।

सौरभ गांगुली की मां को स्ट्रोक के कारण 1 फरवरी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सौरभ के बड़े भाई और सीएबी अध्यक्ष स्नेहाशीष गंगोपाध्याय ने कहा कि निरूपा देवी उस दिन दोपहर के आसपास शारीरिक रूप से असहज महसूस कर रही थीं। एक त्वरित ईसीजी किया गया। ईसीजी रिपोर्ट कुछ खास अच्छी नहीं आने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने बताया कि उनको हल्का स्ट्रोक आया है। स्नेहाशीष ने यह भी बताया था कि एक स्टेंट भी लगाया जा सकता है। उनकी मां डॉ. आफताब खान की देखरेख में हैं।

हालांकि, स्टेंट लगाने से पहले अस्पताल ने उन्हें आज छुट्टी दे दी। अगले हफ्ते निरूपा देवी को दोबारा चेकअप के लिए अस्पताल लाना पड़ेगा। खबर है कि उस वक्त स्टेंट डाला जा सकता है।

शनिवार को अस्पताल में निरूपा देवी का जन्मदिन मनाया गया। उन्होंने डॉक्टरों और अस्पताल स्टाफ की मौजूदगी में बिस्तर पर बैठकर केक काटा। सौरभ भी वहां मौजूद थे। उन्होंने खुद अपनी मां को केक खिलाया।

CAB President Snehasish GangopadhyayFormer Indian cricketer Saurabh Gangopadhyayपूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरभ गांगुलीसीएबी अध्यक्ष स्नेहाशीष गंगोपाध्यायसौरभ की मां