कर्नाटक: PM मोदी की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान गाड़ी के पास पहुंचा युवक

लड़के की माला पीएम मोदी ने स्वीकार की

कर्नाटकः कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi in Karnataka) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है।  पीएम मोदी हुबली में रोड शो कर रहे थे।

इस  दौरान एक युवक पीएम मोदी का सुरक्षा घेरा तोड़कर गाड़ी के पास पहुंच गया। इस मुद्दे पर हुबली के पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा में सेंधमारी से इनकार किया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ेंः Ramcharitmanas Row:बिहार के शिक्षा मंत्री के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, रामचरितमानस पर दिया था विवादित बयान

जानकारी के मुताबिक, रोड शो के दौरान एक शख्स अचानक उनके वाहन के नजदीक पहुंच गया। व्यक्ति ने पीएम मोदी को माला पहनाना चाह रहा था। हालांकि, व्यक्ति को पीएम की तरफ आता देख, सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और उसे बीच में ही रोक दिया। उसे तत्काल पीएम के काफिले से दूर किया गया।

लड़के की माला पीएम मोदी ने स्वीकार की
प्रधानमंत्री मोदी ने बैरीकेड पार करके उनकी ओर दौड़े एक लड़के द्वारा दी गई एक माला स्वीकार की। घटना उस समय हुई, जब मोदी हवाईअड्डे से रेलवे खेल मैदान की ओर जा रहे थे।

रास्ते में मोदी अपनी चलती कार के ‘रनिंग बोर्ड’ पर खड़े थे और सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े लोगों का अभिवादन कर रहे थे। प्रधानमंत्री ने कार के दरवाजे के ऊपर से माला लेने के लिए हाथ बढ़ाया, लेकिन लड़के तक नहीं पहुंच सके। सड़क पर उनके साथ रहे सुरक्षा अधिकारियों ने माला पकड़ी और उसे बाद में प्रधानमंत्री को दिया। मोदी ने माला अपनी कार के अंदर रख ली।

Modi security lapsePrime Minister Narendra Modi in Karnatakaकर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीपीएम मोदी का सुरक्षा घेराप्रधानमंत्री की सुरक्षामोदी की सुरक्षा में चूकलड़के की माला पीएम मोदी ने स्वीकार की