पत्नी को वीडियो कॉल कर एक बैंक के वरिष्ठ अधिकारी ने की आत्महत्या

दोनों में फोन पर हुई थी तकरार, दस महीने पहले कोलकाता हुआ था तबादला 

कोलकाताः गरफा थाने इलाके में पत्नी के साथ फोन पर झगड़ा होने के बाद एक निजी बैंक के वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार के तड़के करीब 3.30 बजे वीडियो कॉल कर फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली।

मृतक का नाम प्रसून बनर्जी (47) है। वह मध्य कोलकाता के शेक्सपियर सारणी में एक निजी बैंक में वरिष्ठ अधिकारी के पद पर थे।

इसकी सूचना मिलने के बाद गरफा थाने की पुलिस बैंक कर्मी के फ्लैट पर पहुंची। इसके बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़कर उनका शव फंदे से उतारा गया। पुलिस ने इस घटना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

बता दें कि पति कोलकाता में एक निजी बैंक में काम करते थे, जबकि पत्नी फिलहाल अपनी दो बेटियों के साथ अहमदाबाद में रहती है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि प्रसून की पत्नी अपर्णा बंद्योपाध्याय ने रविवार रात करीब साढ़े तीन बजे गरफा थाने में फोन किया। प्रसून की पत्नी अपर्णा दो बेटियों के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रहती है।

प्रसून ने पहले गुजरात में भी काम किया था। हालांकि, दस महीने पहले उनका तबादला कोलकाता हो गया था। तभी से वह गरफा के फ्लैट में रहता था।

इसे भी पढ़ेंः झारखंड हाई कोर्ट से मृत्युंजय को मिली जमानत

अपर्णा ने पुलिस को बताया कि वह रविवार की रात करीब 1-2 बजे अपने पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। तभी उनके साथ कहासुनी होने लगी। इसके बाद प्रसून ने खुदकुशी करने की धमकी दी।

उसने उसे व्हाट्सएप पर एक सुसाइड नोट भी भेजा। पत्नी ने आरोप लगाया है कि प्रसून का किसी दूसरी औरत के साथ संबंध था। इसी को लेकर कलह होती रहती थी। वीडियो कॉल के दौरान प्रसून ने छत से बंधी रस्सी से गले में फंदा लगाकर फांसी लगा ली।

Garfa police station areaगरफा थाने इलाकानिजी बैंक के वरिष्ठ अधिकारीवीडियो कॉल कर