ओडिशा में भीषण सड़क हादसे में बंगाल के 7 मजदूरों की मौत

मिनी ट्रक और डंपर की आपस में हुई थी टक्कर

कोलकाता/ओडिशा: ओडिशा के जाजपुर में शनिवार की सुबह 4 बजे के करीब एक भीषण सड़क हादसा में उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के सात लोगों की मौत हो गयी।

ये सभी बशीरहाट के मटिया थाने के धान्यकुरिया ग्राम पंचायत के नेहलपुर सरदारपाड़ा इलाके के रहने वाले थे।

शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे एक मिनी ट्रक में सवार होकर ये लोग एक एक पोल्ट्री फार्म में काम करने जा रहे थे। मृतकों की पहचान अमजद अली सरदार (28), जहांगीर सरदार (40), करीम सरदार (25), अमीरुल सरदार (26), आरिफ सरदार (26), टिंकू सरदार (30), सूरज सरदार (49) हैं. गाड़ी को सूरज चला रहा था।

इसे भी पढ़ेंः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार : आरोपी हेमंती के साथ फोटो पर मदन की सफाई

ये लोग चांदीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के एक किनारे आराम कर रहे थे। तभी पीछे से एक डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने फौरन उन लोगों को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

सभी की उम्र 20 से 45 वर्ष बतायी गयी है। इस मामले में जाजपुर के पुलिस अधीक्षक विनीत अग्रवाल ने बताया कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। जाजपुर के कलेक्टर चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने बताया कि दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शवों को बरामद किया है।

धर्मशाला पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि पोल्ट्री सामान लेने के लिए कोलकाता से भुवनेश्वर जा रहा मिनी ट्रक एनएच-16 पर नेउलपुर इलाके में खड़े ट्रक से शनिवार तड़के कोहरे के कारण टकरा गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जाजपुर जिले के बरछना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

Basirhat in North 24 Parganas districtDhanyakuria Gram PanchayatJajpur of OdishaJajpur Superintendent of Police Vineet Agarwalउत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाटओडिशा के जाजपुरजाजपुर के पुलिस अधीक्षक विनीत अग्रवालधान्यकुरिया ग्राम पंचायतबशीरहाट के मटिया थाना