खड़गे समेत कई कांग्रेस नेताओं ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी

सोनिया गांधी आज 76 साल की हो गई

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी को जन्मदिन पर बधाई दी और उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु होने की कामना की।

 खरगे ने ट्वीट किया कि कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी  को जन्मदिन की शुभकामनायें। उनकी विनम्रता, समर्पण और विपरीत हालात में उनकी अदम्य भावना और गरिमा ने करोड़ों लोगों को प्रेरित किया है। मैं उनके दीर्घायु होने और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

इसे भी पढ़ेंः भूपेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें अपना प्रेरणास्रोत बताया।

 उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्षा, हम सबकी नेता सोनिया गांधी को जन्मदिवस पर बधाई एवं शुभकामनाएं। आपने राजनीति में समर्पण, सेवा व सुचिता के अभूतपूर्व मानक स्थापित किए हैं।

आप हम सब की प्रेरणा हैं। आपके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की हम सब कामना करते हैं। जीवेत् शरदः शतम्।

 कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने भी सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। सोनिया गांधी आज 76 साल की हो गई।

वह दो दशक से अधिक समय तक कांग्रेस की अध्यक्ष रहीं। 2004 से 2014 तक कांग्रेस के नेतृत्व वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार के समय वह इस गठबंधन की अध्यक्ष थीं और राष्ट्रीय सलाहकार परिषद की भी प्रमुख रहीं।

Chairperson of the Congress Parliamentary PartyCongress Parliamentary Party chief Sonia GandhiCongress president Mallikarjun KhargeNational Advisory Councilकांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगेकांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्षाकांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधीराष्ट्रीय सलाहकार परिषद