मंत्री बन्ना गुप्ता के साथ Sex Extortion या हकीकत?

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक Video Social Media पर Viral हो रही है

रांची : झारखंड से सनसनीखेज खबर सामने आयी है. जहां राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो बेहद आपत्तिजनक है. वीडियो वायरल होने के बाद झारखंड के सियासी और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. वायरल वीडियो में मंत्री बन्ना गुप्ता बनियान पहने हुए हैं और वीडियो कॉल पर किसी महिला से बात कर रहे हैं. 19 सेकंड के वायरल वीडियो में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कुर्सी पर बैठकर शायद लैपटॉप या कम्प्यूटर से ऑनलाइन किसी महिला से बात कर रहे हैं. दोनों के बीच जो बातें हो रही हैं, वो हम आपको ना तो दिखा सकते और ना ही बता सकते है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उस क्लीप को देखने से ऐसा लग रहा है की उस महिला के मोबाईल से वीडियो को रिकोर्ड किया गया है. क्योंकि वायरल वीडियो चैट के दौरान स्क्रीन रिकॉर्डिंग का ऑप्शन यूज होता नजर आ रहा है.

 

यह भी देखें : सड़क के किनारे युवक का शव बरामद, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

 

मामले को लेकर राज्य में राजनीति शुरू :-

वीडियो वायरल होने के बाद जहां एक तरफ मंत्री बन्ना गुप्ता के कार्यालय से एक रिलीज जारी किया और ट्विटर पर ट्वीट भी किया. रिलीज और ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ फेक और एडिट वीडियो को वायरल किया गया है. जमशेदपुर के विधायक सरयू राय ने मामनले पर कहा की यह तो बस एक झांकी है, पूरा पिक्चर बाकी है. वायरल वीडियो में मंत्री जी जिस महिला से बात कर रहे है, वो जमशेदपुर के भालुबासा के किसी फर्निचर दुकान में काम करती है. सबसे पहले पुलिस प्रशासन को उस महिला को सुरक्षा देना चाहिए.. साथ ही सरयू राय ने कहा की पूरा वीडियो को जब्त कर और मंत्री बन्ना गुप्ता और लड़की का मोबाइल जब्त कर जांच की जानी चाहिए. उन्होंने इसके लिए जमशेदपुर के एसएसपी को एक पत्र भी लिखा है. उन्होंने बताया है कि वे जल्द ही इन मामले की जांच ईडी से कराने की भी मांग करेंगे.

 

Viral वीडियो पर पक्ष- विपक्ष का बयान :-

वही कांग्रेस के प्रवक्ता राकेश सिन्हा का कहना है की सबसे पहले वीडियो की सत्यता की जांच होनी चाहिए. क्योंकि कोरोना काल में जिस तरह से मंत्री ने लोगों के जीवन और जीवीका के लिए काम किया है. उस समय से ही विपक्ष के लोग बेचैन हो गए थे और कोरोना काल से ही विपक्ष द्वारा मंत्री पर आरोप लगाए जा रहे थे. लेकिन जब उन आरोपो का कोई साक्ष्य नही मिला तो ऐसी घटिया हरकत कर इनकी छवि को खराब करने का काम किया गया. दूसरी तरप इस मामले पर बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की. स्वस्थ्य मंत्री का जो वीडीयो वायरल हो रहा है. सरकार उसकी सत्यता की जांच कराये और ये पुष्टी करें की वो वीडियो सच है या झूठ और अगर वायरल वीडियो सच है, तो सीएम को तुरंत स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा ले लेना चाहिए. लेकिन इन सब मे सबसे अहम रहा उनका बयान जिसके वीडियो ने सत्ता के गलियारो से लेकर आम लोगों के बीच तक खलबली मचा रखी है. जी हां वीडियो में जिस महिला की बात कही जा रही है. वह जमशेदपुर की रहने वाली वो महिला आरूषि वंदना ने पीसी भी किया और अपना पक्ष रखते हुए उसने क्या कहा आईए देखते है. वैसे अब जब स्वास्थ्य मंत्री का ये वीडियो वायरल हो ही गया. और इस पर चर्चाओ का बाजार भी गर्म नजर आ रहा है. तो ऐसे में अब देखने वाली बात तो ये होगी की इस वीडियो का जांच के बाद कौन पाक-साफ निकलता है और किसके दामन में दाग लगता है.

 

aarushi vandanabanna gupta video viraljharkhand breking newssex extortiontrending newsvideo viral news