पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आए शाहरुख खान के नवाबजादे

सादिया और आर्यन की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं है

मुंबई । शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल कुछ दिन पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, इनमें से एक फोटो आर्यन खान के साथ थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं। इसके बाद सादिया और आर्यन की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं।

यह भी पढ़े : Tunisha Suicide Case: तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान को नहीं मिली जमानत!

बता दें कि सादिया खान पाकिस्तान की पॉपुलर टीवी एक्ट्रस हैं। वह कई शोज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘खुदा और मोहब्बत’, ‘शायद’, ‘मरियम पेरियारा’, ‘यारियां’ शामिल हैं। इसके अलावा वह इंडो-नॉर्वियन रोमांटिक Dunno Y2: Life Is a Moment में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें एक भारतीय आदमी को पाकिस्तानी आदमी से प्यार हो जाता है। इसके अलावा सादिया खान को ‘खुदा और मोहब्बत’ सीजन 1 और सीजन 2 के लिए जाना जाता है। गौरतलब है कि पिछली बार वह मरियम पेरियारा में नजर आई थीं।

दरअसल आर्यन खान दुबई में एक न्यू ईयर पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं, सादिया खान भी उस पार्टी में मौजूद थी। आर्यन खान मरून टी-शर्ट और व्हाइट जैकेट के साथ ब्लू डेनिम पहने हुए दिख रहे हैं। दोनों ने कैमरे के सामने पोज देकर फोटो क्लिक करवाई हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होने के बाद नेटिजेंस सादिया और आर्यन के रिलेशन को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो गौरतलब है कि आर्यन खान बहुत जल्द एंटरेटनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी दी थी। दरअसल आर्यन खान एक वेब सीरीज की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम खत्म किया है। वह इस सीरीज को खुद डायरेक्ट करेंगे और इसका निर्माण उनके पिता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले होगा।

Shah Rukh Khan's Nawabzade seen with Pakistani actress