शहनाज ने मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म दिन 

सिद्धार्थ को यादकर शहनाज गिल हुईं इमोशनल

मुंबई । शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती और प्यार ने हमेशा ही सबका दिल जीता है और हमारी सबकी प्यारी शहनाज कभी भी प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटतीं, वह हरदम सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं। अपने हर गम या खुशी के मौके पर वो सिद्धार्थ को याद करती हैं आज यानी 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर भी शहनाज गिल ने दिवंगत एक्टर को सिर्फ याद नहीं किया बल्कि उनका बर्थडे भी खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया है।

यह भी देखें : NASA का ओरियन चंद्रमा की परिक्रमा कर पृथ्वी पर लौटा

दरअसल शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक डिसेंट-सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा, मैं तुमसे फिर मिलूंगी… साथ ही शहनाज गिल ने एंजेल वाले इमोजी के साथ व्हाइट दिल का भी इस्तेमाल किया। शहनाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो केक की फोटोज भी शेयर की हैं। जिनमें से एक पर Sid तो दूसरे पर 12.12 लिखा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर शहनाज गिल बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई हैं। शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपनी और सिद्धार्थ की अबतक की सबसे क्यूट और रोमांटिक फोटोज भी शेयर कर दी हैं। एक फोटो में दो हाथ दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से अंदाजन एक शहनाज का है और दूसरा सिद्धार्थ शुक्ला का। वहीं दूसरी फोटो में शहनाज और सिद्धार्थ की सबसे खूबसूरत और प्यारी जोड़ी दिखाई दे रही है।

वहीं दुसरी ओर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करने वाले नेटीजन्स ने भी दिवंगत एक्टर को खूब सारी विशेज दी हैं। SIDNAAZ  को प्यार देने वाले फैंस ने शहनाज की भी जमकर खूब तारीफें की हैं। बतादें  बिग बॉस के सीजन 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती हुई थी। वह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों के बीच कभी ना टूटने वाला रिश्ता बन गया। आज सिद्धार्थ शुक्ला के दुनिया में ना होने के बावजूद शहनाज गिल कभी भी उनपर प्यार लुटाने का मौका नहीं छोड़ती हैं। आज भी शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो जाती हैं अकसर उनको भावुक होते देखआ गया है।

 

BIRTHDAYbollywoodShenaaz gillSiddhart shukla