ताबड़तोड़ कमाई कर रही है शाहरुख खान की फिल्म पठान

पठान लगातार छप्परफाड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पहले से लेकर अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

मुंबई । शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी नशा सर चढ़कर बोलता है । बता दें की फिल्म पठान लगातार छप्परफाड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म ने पहले से लेकर अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पहले दिन ही पठान ने इतिहास रच दिया था।

यह भी पढ़े : उर्फी जावेद ने जाहिर की शाहरुख खान की बेगम बनने की ख्वाहिश!

ओपनिंग कलेक्शन के सामने आते ही शाहरुख खान की पठान हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई थी। वहीं दूसरे दिन के आंकड़ें सामने आते ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थीं  साथ ही अगर तीसरे दिन की बात करें तो भारत रफ्तार थोड़ी धीमी नजर आई।

लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा छाया रहा। जी हाँ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें सामने आ गए हैं। जिसे सुनने के बाद शाहरुख खान के चाहनेवालों के चेहरे पर बड़ी से मुस्कान आ जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के जरिए भारत में होने वाली कमाई के साथ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर हुए कारोबार के आंकड़ों को सभी के साथ शेयर चूके हैं।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक भारत में ‘पठान’ ने 34 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि ये आंकड़े बीते दो दिन के मुकाबले कम है। लेकिन नॉन हॉलीडे के हिसाब से कमाई अच्छी मानी जा रही है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई में इजाफा होगा।

इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पठान का जादू लगातार छाया हुआ है। ट्रेंड एनालिस्ट के मुताबिक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस शाहरुख खान की फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जिसके चलते एक और रिकॉर्ड पठान के नाम दर्ज हो गया है।

पठान हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म है जिसने तीन दिन में 300 करोड़ का कारोबार किया है। आपको बता दें कि पहले दिन पठान ने 54 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। वहीं हर कोई पठान की तारीफ कर रहा है। हालांकि ऐसा कहा जा सकता है कि  बॉलीवुड के बैडलक को पठान ने खत्म कर दिया है। वहीं शाहरुख खान की इस फिल्म ने अभी तक 21 नए रिकॉर्ड बना दिए। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण , जॉन अब्राहम और सलमान का फिल्म में कैमियों है। जो इस फिल्म में चार चांद लगा रहा है जब सलमान की एंट्री होती है तो लोगों का पागलपन देखने लायक होता है।

DEEPIKA PADUKONEjohn abrahamPathaan movieSalman khanShahrukh Khan