‘पठान’ की तरक्की देख डर गया ‘शहजादा’

कार्तिन आर्यन की फिल्म शहजादा की रिलीज डेट को एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दी है।

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म पठान  फैंस के दिलों पर राज कर रही है। पठान के तूफान को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े : गदर-2 में नहीं दिखेंगे ये 4 स्टार्स

पठान के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने कार्तिन आर्यन की फिल्म शहजादा की रिलीज डेट को एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दी है। बता दें पहले इस फिल्म को 10 फरवरी को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब इसे 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। ‘शहजादा’ अब 10 फरवरी को ना रिलीज होकर 17 फरवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

फिल्म शहजादा  के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक बार फिर दोनों को साथ देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म शहजादा से पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की जोड़ी को फिल्म ‘लुका छिपी’ में साथ देखा गया था। वहीं ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

आपको बता दें कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रमोशन में उलझे हुए हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित धवन हैं।  फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनॉन नजक आएंगी । फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की वजह शाहरुख खान की फिल्म पठान को माना जा रहा है। वहीं किंग खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अगर ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो ‘पठान’ अभी कुछ हफ्तों तक अच्छी कमाई करेगी । जिसको नजर रखते हुए ये फैसला लिया गया है। वहीं अगर देखा जाए तो कार्तिक आर्यन के लिए बीता साल काफी शानदार रहा। फिल्म भूल भुलैया ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था। इसके अलावा कार्तिक की फिल्म फ्रेडी भी लोगों को काफी पसंद आई थी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्मड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी।

 

 

 

bollywoodKartik AaryanShehzada