मोदी मौत के सौदागर है : शंकर सिंह वाघेला

कांग्रेस नेता ने फिर पीएम मोदी को लेकर दिया विवादास्पद बयान

गांधीनगर : गुजरात में विधानसभा चुनाव(Gujrat Election 2022) के दूसरे चरण का मतदान जारी है। दोपहर तीन बजे तक लगभग 50 फीसदी से ज्यादा मतदान हो चुका है। लेकिन मतदान के ही बीच गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता और भूतपूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है। शंकर सिंह बाघेला ने भाषा की सभी सीमा को लांघते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर तक कह दिया है।

क्या कहा वाघेला ने…
पूर्व मुख्यमंत्री वाघेला ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि केवल सोनिया गांधी ही नहीं मैं भी उन्हें मौत का सौदागर कह रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए वाघेला ने कहा कि बीजेपी के एजेंडे में केवल नफरत और जालसाजी की बात है। उन्होंने कहा कि विकास, रोजगार और महंगाई के मुद्दे पर ये लोग सिर्फ जनता को गुमराह करते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि लोग बीजेपी की ओर देखना नहीं चाहते हैं। अब लोग परिवर्तन चाहते हैं, इस बार बीजेपी की हार तय है’।

इसे भी पढ़ेंः मुंबई एयरपोर्ट पर 2.5 करोड़ रुपये मूल्य का सोना जब्त

सोनिया गांधी ने मोदी को बताया था मौत का सौदागर
आपको बता दें कि 2007 के गुजरता के विधानसभा चुनाव में उस वक्त की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को मौत का सौदागर बताया था। इसके बाद पूरे चुनाव में पीएम मोदी ने इसे खूब भूनाया था। उस चुनाव में कांग्रेस को मूंह की खानी पड़ी थी। इसके बाद के जीतने भी चुनाव हुए थे उस चुनाव में भी पीएम मोदी इसको लेकर लगातार प्रचार करते रहे हैं।

gujrat election 2022narendra modiShankar Singh Baghel