शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को SC से मिली राहत

एंटीसिपेटरी बेल मंजूर

मुंबई । एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मंगलवार को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली। दरअसल कोर्ट ने मामले में राज कुंद्रा समेत अन्य चार लोगों को एंटीसिपेटरी बेल दे दी है। कोर्ट से जिन अन्य आरोपियों को राहत मिली है उनमें शामिल हैं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे। इस मामले में उनके खिलाफ कथित तौर पर अश्लील वीडियो डिस्ट्रीब्यूट करने का मामला दर्ज है।

यह भी पढ़े : राज्यसभा से विपक्ष का वॉकआउट

दरअसल मंगलवार को जस्टिस के एम जोसेफ और बी वी नागरत्ना की पीठ ने सभी आरोपियों को जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया। साथ ही पीठ ने कहा “पक्षों के वकील को सुनने के बाद हमारा विचार है कि याचिकाकर्ताओं को अग्रिम जमानत दी जा सकती है। “एक आरोपी की ओर से पेश हुए सीनियर वकील आर बसंत ने कहा कि मामले में चार्ज शीट पहले ही दायर की जा चुकी है और आरोपी जांच में सहयोग कर रहे हैं। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने मामले में राज को गिरफ्तारी से इंटरिम प्रोटेक्शन दिया था।

बतादें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में इस मामले में गिरफ्तार किया गया था और साल के अंत में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। गौरतलब है कि एक महिला द्वारा पुलिस से संपर्क करने और कुछ आरोप लगाने के बाद राज और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। उसके बाद मामला मुंबई अपराध शाखा को ट्रांसफर कर दिया गया था। राज पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शनों से संबंधित) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। एफआईआर में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को सह-आरोपी बनाया गया है। बहरहाल अब यह एंटीसिपेटरी बेल मिलने के बाद राज कुंद्रा को बड़ी राहत पहुंची है।

bollywoodRAJ KUNDRASHILPA SHEETY KUNDRASupreme court