शुभेंदु ने पुलिस को फिर दी खुली चुनौती, कहा-सरकार में आएंगे तो दिखा देंगे

उत्तरकन्या जा रहे नेता प्रतिपक्ष को पुलिस ने रोका

कोलकाता, सूत्रकार : राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी को उत्तरकन्या जाते समय पुलिस ने रोक दिया। कूचबिहार के विधायक मिहिर गोस्वामी और अन्य भाजपा सदस्यों के साथ उत्तरकन्या जाते समय रोके जाने पर शुभेंदु की पुलिस के साथ बहस हो गई। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। नंदीग्राम विधायक ने पूछा कि बीजेपी विधायक उत्तरकन्या क्यों नहीं जा सकते? शुभेंदु ने शिकायत की कि उत्तर बंगाल को सरकारी सेवाओं से वंचित किया जा रहा है। वह उस व्यवस्था को देखने आये थे लेकिन पुलिस ने उन्हे रोक लिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस कह रही है कि विधायकों को घुसने नहीं दिया जाएगा। शादी के लिए मुख्यमंत्री उत्तर बंगाल पहुंचीं। तस्वीरें ली गयी। मैं यह देखने आया हूं कि सचिवालय कैसा काम कर रहा है।

दरअसल, मंगलवार को कंचनजंघा स्टेडियम में मुख्यमंत्री की सभा थी। इसके अलावा बीजेपी ने राज्य के विपक्षी नेताओं की बैठक का भी अनुरोध किया लेकिन उस प्रार्थना पत्र को पुलिस ने खारिज कर दिया है। पुलिस ने बताया कि वहां धारा 144 लागू है इसीलिए फिलहाल उत्तरकन्या में प्रवेश वर्जित है।

इसके बाद एक लंबा विवाद चला।  शुभेंदु ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अगर मैं हित के मामले में यह बदला नहीं लिया तो मेरा नाम शुभेंदु नहीं। मैं वहीं, हूं जो (विधानसभा चुनाव में) ममता को हराया था।

#Chief Minister Mamata Banerjee#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीPolice stopped opposition leader going to UttarkanyaShubhendu again gave open challenge to the policeउत्तरकन्या जा रहे नेता प्रतिपक्ष को पुलिस ने रोकाशुभेंदु ने पुलिस को फिर दी खुली चुनौती