DA प्रदर्शनकारियों के मंच पर पहुंचे शुभेंदु, कहा –

सचिवालय घेराव करिए, हम भी रहेंगे

कोलकाता, सूत्रकार : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी मंगलवार सुबह महंगाई भत्ते (डीए) के बकाए की मांग को लेकर धरने पर बैठे सरकारी कर्मचारियों के मंच पर जा पहुंचे। कर्मचारियों का संगठन एकजुटता समानता मंच लंबे समय से शहीद मीनार मैदान में डीए की मांग को लेकर धरने पर बैठा हुआ है। हाल ही में इसके सदस्यों के एक वर्ग ने भूख हड़ताल शुरू की थी। मंगलवार सुबह विपक्षी नेता अचानक अनशन मंच पर पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शनकारियों के बगल में बैठकर राज्य सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि नवान्न अभियान करिए, मैं भी रहूंगा। उन्होंने राज्य सरकार को चेतावनी भी दी कि अगर आंदोलनकारियों को कुछ हुआ तो बुरा होगा। शुभेंदु ने कहा कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो बंगाल में आग लग जायेगी। शुभेंदु ने दावा किया कि डीए कार्यकर्ताओं के साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है क्योंकि वे राज्य सरकार के ”भ्रष्टाचार” को बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डीए आंदोलन को भाजपा का “बिना शर्त समर्थन” है।

गौरतलब है कि 19 जनवरी को डीए प्रदर्शनकारियों ने संयुक्त संग्रामी मंच के बैनर तले महानगर में एक विशाल जुलूस का आयोजन किया था। इस जुलूस में सैकड़ों सरकारा कर्मचारियों ने भाग लिया था। उस दिन ही घोषणा की गयी थी कि अगर प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी उन लोगों ने मुलाकात नहीं करती हैं तो वे लोग लगातार भूख हड़ताल करेंगे। 20 जनवरी से उनका भूख हड़ताल जारी है। इसके बाद उन लोगों ने यह भी कहा था कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गयी तो वे लोग लगातार हड़ताल करेंगे।

BJP leader and opposition Shubhendu AdhikariLeader of Opposition in Assembly Shubhendu AdhikariLeader of Opposition in the AssemblyLeader of Opposition in the Assembly Shubhendu AdhikariShubhendu Adhikariनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीपश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीबंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्षविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारीशुभेंदु अधिकारी