नारदा स्टिंग कांड में गिरफ्तार हों शुभेंदु – कुणाल

सीबीआई की तटस्थता को लेकर भी सवाल उठाया है

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता कुणाल घोष ने शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के बाद अब नारदा स्टिंग कांड की निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके एक सवाल उठाया कि शुभेंदु अधिकारी को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? सीबीआई की तटस्थता को लेकर भी सवाल उठाया है।

हालांकि शुभेंदु अधिकारी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं, माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने कुणाल घोष पर पलटवार करते हुए सवाल किया कि इस बारे में ममता बनर्जी से भी पूछताछ होनी चाहिए।

कुणाल घोष ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं। वहां शुभेंदु अधिकारी कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस लंबे राजनीतिक करियर में आप जो भी कहें, उस नारदा स्टिंग ऑपरेशन के अलावा मेरे खिलाफ कोई भी मामला साबित नहीं हुआ है। कुणाल ने शुभेंदु के बयान का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया कि नारदा के अलावा मेरे ऊपर कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है। अपनी मुंह से साबित होने की बात कर रहे हैं, फिर गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? सीबीआई क्या कर रहा है? क्या यह तटस्थता है?

narada sting caseShubhendu AdhikariTrinamool Congress spokesperson Kunal Ghoshतृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता कुणाल घोषनारदा स्टिंग कांडशुभेंदु अधिकारी