राम मंदिर उद्घाटन के दिन अयोध्या नहीं जाएंगे शुभेंदु

शाम को वह टालीगंज में राम मंदिर से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे

कोलकाता, सूत्रकार : अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होगा। सिर्फ रामभूमि ही नहीं बल्कि पूरा देश इस मौके की तैयारी कर रहा है। बीजेपी ने भी तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहले ही आदेश दे चुके हैं कि इस दिन पूरे देश में दिवाली मनाई जाएगी। अब पता चला है कि कई कार्यक्रमों में भाग लेने के कारण राज्य के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी 22 तारीख को अयोध्या नहीं जाएंगे। सुबह वे अपने विधानसभा इलाके नंदीग्राम में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। फिर उसके बाद वे कोलकाता के गिरीश पार्क में राम मंदिर में पूजा समारोह में शामिल होंगे।

वहां से एक जुलूस निकलेगा। उस जुलूस में शुभेंदु शामिल होंगे। शाम को वह टालीगंज में राम मंदिर से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने राम मंदिर के उद्घाटन दिवस पर क्षेत्रवार कार्यक्रम करने का निर्देश दिया है। उसी निर्देश के तहत बीजेपी विधायक क्षेत्र आधारित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

राम मंदिर उद्घाटन से पहले ही बंगाल बाजपा खेमा भी अपनी योजना तैयार कर रहा है। उनकी ओर से कई कार्यक्रम करने की तैयारियां चल रही हैं। सूत्रों के अनुसार उद्घाटन समारोह का प्रसारण कई जगहों पर विशाल स्क्रीन के जरिए दिखाया जाएगा।

BJP All India President JP NaddaShubhendu will not go to Ayodhyaअयोध्या नहीं जाएंगे शुभेंदुबीजेपी के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा