अभिषेक की अत्यधिक सुरक्षा पर शुभेंदु का सवाल

टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद हैं अभिषेक बनर्जी

कोलकाताः विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस (की अत्यधिक सुरक्षा पर सवाल उठाए है।

शुभेंदु ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि आम लोगों की सुरक्षा के पहलुओं को शामिल करते हुए अत्यधिक सुरक्षा व्यवस्था की जाती है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था का भी जिक्र किया।

शुभेंदु ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ( एसपीजी) भारत के पीएम को सुरक्षा प्रदान करता है। देश में किसी भी व्यक्ति को आवंटित सुरक्षा कवर का उच्चतम स्तर होना चाहिए। अब आप भाईपो प्रोटेक्शन ग्रुप देखें। एक व्यक्ति की सुरक्षा के लिए एक ही दिन में ही 2245 पुलिसकर्मी तैनात किये गए है।

नेता प्रतिपक्ष ने यह भी दावा किया कि दुनिया भर के राज्यों के प्रमुखों के लिए सुरक्षा व्यवस्था सत्तारूढ़ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव की तुलना में कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य की स्थिति बेहद खराब हो गई है। पिछले महीने महिलाओं सहित दर्जनों लोगों की मौत हुई थी।

दक्षिण बंगाल के पुलिस स्टेशन लगभग खाली हैं, लेकिन एक व्यक्ति के लिए सड़कों पर पुलिसकर्मी पहरा दे रहे हैं, क्योंकि वह राजनीतिक दौरे पर है। बंगाल के गृह विभाग को सिर्फ आम लोगों की चिंता नहीं है। उनकी प्राथमिकता सिर्फ एक व्यक्ति है।

शुभेंदु ने अपने ट्विटर संदेश में दावा किया है कि बंगाल के लोग बिना किसी सुरक्षा के कुछ बुरा होने का इंतजार कर रहे हैं। अधिकारी के इस दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि अभिषेक बनर्जी को सुरक्षा देना पुलिस कर्तव्य का हिस्सा है।

बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने या सुनने के लिए इकट्ठा होते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सार्वजनिक सुरक्षा से समझौता करने का कोई सवाल ही नहीं है।

BJP leader and opposition Shubhendu AdhikariLETEST NESW OF ABHISHEKLETEST NESWS OF WEST BENGAL