Sidhi Toilet Case : CM शिवराज सिंह चौहान ने धोये आदिवासी पीड़ित के पैर, सुदामा कहकर किया संबोधित

मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड के पीड़ित से गुरुवार सुबह CM शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात की है। इस दौरान शिवराज ने पीड़ित से माफी मांगी है। इतना ही नहीं उन्होंने उसके पैर धोकर दुख भी व्यक्त किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले सीधी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रवेश शुक्ला नाम के व्यक्ति ने आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब किया था। शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी पीड़ित के पैर धोकर कहा कि उनका मन काफी द्रवित है। पीड़ित व्यक्ति का नाम दशमत है। ऐसे में सीएम ने उनसे उनके परिवार के बारे में जानकारी भी ली है। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दशमत को सुदामा कहा और खुद को दोस्त बताया।

बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित से उनके परिवार को सरकार की ओर से मिल रही योजनाओं के लाभ के बारे में जानकारी ली। साथ ही कहा कि जब भी उन्हें या उनके परिवार को किसी चीज की जरूरत हो तो उन्हें सूचित करें। गौरतलब है कि मंगलवार रात को प्रवेश शुक्ला को अरेस्ट भी किया गया था जिसपर धारा 294, 594 के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही उसपर एससी-एसटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर एनएसए लगाने का भी आदेश दिया था।

जानकारी के अनुसार एमपी सरकार ने इस घटना के आरोपी प्रवेश शुक्ला पर कड़ा एक्शन लिया है। इतना ही नहीं प्रवेश शुक्ला के घर को बुलडोजर से तोड़ दिया गया। बता दें कि आरोप लगाया गया था कि इस घटना का आरोपी प्रवेश शुक्ला भाजपा से जुड़ा है। विपक्ष के आरोपों पर शिवराज सिंह ने कहा था कि आरोपी कोई भी हो, उसपर एक्शन जरूर होगा।

cm shivraj singh chauhan