बिकिनी लुक में ट्रोल हुई सिंगर, फैन्स ने कहा-‘ये शर्म भूल गई है क्या’

आज वो बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं।

मुंबई ।  टी-सीरीज (T-Series) के संस्थापक गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार(Tulsi Kumar) ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज वो बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं। उन्होंने अपनी आवाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

यह भी पढ़े : Taylor Swift की बिल्ली कमाती है 800 करोड़ रुपए, जाने कैसे

सिंगिंग के अलावा तुलसी कुमार अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। तुलसी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सिंगिंग के अलावा तुलसी कुमार अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं।

दरअसल तुलसी कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं, इन फोटोज में वो पिंक रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। बिकिनी लुक में तुलसी बेहद ही हॉट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। तुलसी कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन फोटोज में वो पिंक रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि तुलसी कुमार की ये तस्वीरें सामने आते ही चर्चा का विषय बन गई। लोग उनकी इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी के जरिए रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक तरफ ज्यादतर लोगों को तुलसी का ये लुक खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इन तस्वीरों पर नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये शर्म भूल गई है, कोई याद दिलाओ इसको.” बता दें सोशल मीडिया पर तुलसी कुमार की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। बता दें कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 81 लाख लोग फॉलो करते हैं। यही नहीं कई लड़कियां उनको फॉलो भी करती हैं। आज कई ऐसे सिंगर है जो उन्हें अपना आइडल मानते हैं ।

bikinilook trollgulsankumart-seriestulsikumar