स्नेहांशु हत्याकांड: मां और सहेली गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि ईफत परवीन को वाटगंज थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया है

हुगली, सूत्रकार: हुगली जिले के उत्तरपाड़ा थानांतर्गत कोन्नगर के कानाईपुर में शुक्रवार शाम आठ वर्षीय स्नेहांशु शर्मा की बर्बर हत्या के मामले में पुलिस ने स्नेहांशु की मां शांता शर्मा और उनकी सहेली ईफत परवीन को गिरफतार कर लिया है।

चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी(श्रीरामपुर) अर्णव विश्वास ने मंगलवार शाम उत्तरपाड़ा थाने में एक प्रेस कांफ्रेंस कर इन गिरफ्तारियों की जानकारी दी। डीसीपी ने बताया कि ईफत परवीन को वाटगंज थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि स्नेहांशु की मां शांता शर्मा और ईफत परवीन के बीच विवाह से पहले से दोस्ती थी। दोनों के बीच काफी नजदीकियां थी। पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम की जांच, इलाके के सीसीटीवी फुटेज और गवाहों से मिली जानकारी के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। हालंकि पुलिस ने कहा कि मामले की जांच को ध्यान में रखते हुए इससे ज्यादा खुलासा फिलहाल नहीं किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार शाम कानाईपुर के इंग्लिश रोड इलाके में स्नेहांशु का खून से लथपथ शव मिला था। स्नेहांशु के सिर पर गंभीर चोट थे    एवम् उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोट के कई निशान थे। स्नेहांशु की बर्बर हत्या पूरे राज्य में चर्चा का विषय बनी थी।

Mother and friend arrestedउत्तरपाड़ा थानांतर्गत कोन्नगरमां और सहेली गिरफ्तार