त्रिकोणीय प्रेम के कारण हुई स्नेहाशीष रॉय की हत्या

70 हजार में करवाई गर्लफ्रेंड के पति की हत्या

कोलकाता : लेकटाउन इलाके में दमकल कर्मी स्नेहाशीष रॉय की हत्या के मामले में विधाननगर डिटेक्टिव डिपार्टमेंट और लेकटाउन पुलिस स्टेशन ने कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि हत्या आपसी दुश्मनी के कारण हुई है और इस हत्या के पीछे त्रिकोणीय प्रेम का मामला है। हत्या में इस्तेमाल की गई 7 एमएम की पिस्तौल आरोपी से बरामद कर ली गई है। इसके लिए 70 हजार रुपये दिए गए थे। गिरफ्तार आरोपियों के नाम अफरोज अंसारी, आयुष शर्मा, , आकाश, सागर और राहुल हैं।

विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट के डिप्टी कमिश्नर बिशॉप सरकार ने सोमवार को बताया कि आरोपी सागर ने 70 हजार रुपये के बदले हत्या की पेशकश की थी। पुलिस की पूछताछ ने उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। इसके अलावा एक कट्टा और एक राउंड कारतूस भी बरामद किया गया है।

उन्होंने कहा कि स्नेहाशीष की आरोपियों से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसे मारने की सुपारी दी गई थी और ये सुपारी सागर ने दी थी। मृतक की इस सागर से निजी दुश्मनी थी। जांच करने पर पता चला कि सागर का लॉटरी का कारोबार था। उसका कारोबार में काफी घाटा हो रहा था। वहीं, दूसरी ओर एक दिन  स्ननेहाशीष रॉय ने उसकी पत्नी को स्नेह भरी दृष्टि से देखा था। तब से, उन्हें यकीन हो गया कि उनका विवाहेतर संबंध था।

बता दें कि गुरुवार को लेकटाउन के ग्रीन पार्क इलाके के सारदा पल्ली इलाके में एक फायरमैन स्नेहाशीष रॉय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 12 घंटे के अंदर हत्या के आरोपियों में से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और फिर उनके बयान के आधार पर अन्य पांच को गिरफ्तार किया गया था।

मालूम हो कि इस हत्याकांड का एक मुख्य अपराधी गोलीबारी की घटना के वक्त मौके पर मौजूद था। पुलिस ने बताया कि सभी अपराधी ट्रेन से आये थे। उन्होंने कबूल कर लिया है कि ये सभी बैरकपुर इलाके के रहने वाले हैं।

love trianglemurder