एगरा पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में अब तक 10 लोगों की मौत

एगरा थाना इंचार्ज का हुआ तबादला

पूर्व मेदिनीपुरः जिले के एगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्री के मालिक भानू बाग की मौत के साथ मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई। इसके साथ ही जिला पुलिस ने एगरा थाने के आईसी  मौसम चक्रवर्ती का तबादला कर दिया है। एगरा थाने के नए आईसी हुगली के स्वप्न गोस्वामी होंगे। एगरा थाने के आईसी मौसम चक्रवर्ती का स्थानीय लोगों ने एगरा में विस्फोट स्थल पर जमकर विरोध किया था। आरोप है कि इस दौरान गुस्साए लोगों ने उनकी पिटाई तक कर दी थी।

बता दें, इस विस्फोट की घटना को लेकर स्वंय सीएम ममता बनर्जी ने आईसी की निंदा की थी। इस बार उनका तबादला कर दिया गया। स्वपन गोस्वामी लंबे समय तक पूर्व मेदिनीपुर जिले के कई थानों में ओसी के पद पर रह चुके हैं।  स्वपन गोस्वामी लंबे समय तक एगरा थाने के ओसी भी रहे हैं।

शुक्रवार को भवानी भवन से एक अधिसूचना जारी की गई। बताया गया है कि एगरा थाने की आईसी मौसम का तबादला हुगली ग्रामीण साइबर क्राइम थाने में किया गया है। वहीं हुगली ग्रामीण थाने के आईसी स्वपन को एगरा थाना भेजा जा रहा है।

IC Mausam Chakraborty of Agra police stationillegal cracker factory in agraएगरा थाने के आईसी मौसम चक्रवर्तीएगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्री