तो क्या भाजपा में जा रहे हैं कुमार विश्वास…!

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी से की मुलाकात

लखनऊ : कुमार विश्वास से कौन वाकिफ नहीं है। देश के मशहुर कवियों में से एक है। इसके अलावा वे कथावाचक भी है। वे हमेशा चर्चा में बने रहते है। इन दिनों एक बार फिर वे चर्चा में है। दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के आवास पर पहुंचकर कुमार विश्वास ने मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी भी नजर आ रही है। इस मुलाकात से कई सियासी अटकले लगने लगी।


नंद गोपाल नंदी ने कुमार विश्वास के साथ मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कविता के माध्यम से हिन्दी का गौरव बढ़ाने वाले सुप्रसिद्ध कवि और “अपने-अपने राम” कार्यक्रम के द्वारा श्री राम कथा की महिमा को नया कलेवर प्रदान करने वाले श्रीराम कथा मर्मज्ञ डॉ. श्री कुमार विश्वास जी का आज अपने आवास पर हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन किया।
इस दौरान स्नेहिल भेंट वार्ता एवं विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। प्रयागराज की यशस्वी महापौर श्रीमती अभिलाषा गुप्ता नन्दी जी ने भी राष्ट्रीय कवि डॉ. कुमार विश्वास जी का स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

लग रही राजनीतिक अटकलें
आपको बताते चलें कि कुमार विश्वास ने अपनी राजनीतिक सफर की शुरूआत आम आदमी पार्टी से की थी। इसके बाद उन्होंने आप छोड़कर राजनीति से दूरी बना ली। लेकिन उनके अंदर से राजनीति कभी दूर नहीं हो पाई। इसलिए अक्सर वे राजनीतिज्ञों पर कटाक्ष करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश सरकार कुमार विश्वास को एमएलसी बना सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उस वक्त सूत्रों ने बताया था कि कुमार विश्वास राष्ट्रीय राजनीति में ज्यादा रूची रख रहे हैं। वे राज्य की राजनीति में नहीं आना चाहते इसलिए उन्होंने योगी सरकार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पहुंचे अयोध्या, कहा- रामभक्तों का सपना पीएम मोदी ने सच किया

अब जब उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री से मुलाकात की है तो फिर से एक बार राजनीतिक गलियों में ये चर्चा शुरू हो गई है कि कुमार विश्वास एक बार राजनीति में आ सकते हैं।

bjpkumar vishwashnand gopal nandi