फौजी के नाबालिग बेटी ने की आत्महत्या, मरने से पहले हुआ था रेप

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक फौजी की नाबालिग बेटी ने आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि विशेष समुदाय के नाबालिग लड़के ने छात्रा का रेप किया है। इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली। इसे लेकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा था। इसके बाद समाज में बेईजत्ती के डर से 10वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। उस वक्त उसके घर में उसके दादा थे। बता दें कि इस छात्रा के पिता फौज में हैं। वह अपनी तैनाती वाली जगह पर है। वहीं, मृतका के भाई का दिल्ली में ऑपरेशन हुआ है। मां और उसका भाई दिल्ली के अस्पताल में हैं। इसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग को भगाया फिर 14 माह तक बाप-बेटा करते रहे रेप

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक छात्रा के दादा ने आरोप लगाया कि वह गांव गए हुए थे। उस दौरान छात्रा घर पर अकेली रह रही थी। वहीं घर पास ही रहने वाले विशेष समुदाय के नाबालिग लड़के ने घर में घुसकर उनकी पोती का रेप कर दिया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। दादा ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि वह लड़का उसे बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था।

वह ब्लैकमेलिंग सहन नहीं कर पाई और उसने 15 मई रात करीब 2:00 बजे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी निमेष पटेल ने बताया कि मृत छात्रा के दादा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करके जुवेनाइल होम भेज दिया गया है। उससे पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस आरोपी का फोन की तलाश कर रही है।

minor raperapesexual assaultsexual harrasmentsexual harrasment case