Sonu Sood बनेंगे डिप्टी चीफ मिनिस्टर !

सोनू सूद बहुत जल्द राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं !

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक नेकदिल इंसान भी हैं। इसका एक उदाहरण देखने को मिला कोविड के समय, जी हां कोविड के समय सोनू ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आने वालों सबसे पहले इंसान थे।

यह भी पढ़े: हो जाएं सावधान ! पैर पसारने लगा है H3N2 इन्फ्लूएंजा वायरस

जिन्होंने खाने-पीने से लेकर उनके घर पहुंचने का इंतजाम किया था। जिसके बाद लोग उनके मुरीद हो गए। इसके बाद लोग कयास लगाने लगे कि सोनू सूद बहुत जल्द राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं। हाल ही में उन्होंने पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

मीडिया से मुखातिब होने के दौरान सोनू सूद से पॉलिटिक्स में जाने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो एक्टर ने ने जवाब में कहा पॉलिटिक्स की बात करें तो मुझे दो बार राज्यसभा सांसद बनने का ऑफर मिल चुका है, लेकिन मैंने एक्सेप्ट नहीं किया।वहीं बड़े से बड़े पद ऑफर हो चुके हैं। यहां तक डिप्टी चीफ मिनिस्टर का पद भी ऑफर हो चुका है।

बात करते हुए सोनू सूद ने आगे कहा, ”मुझे बहुत चीजें ऑफर हुई हैं, लेकिन ये चीजें मुझे एक्साइट नहीं करती हैं। मैं खुद अपने नियम बनाना चाहता हूं क्योंकि मैं किसी के बनाए हुए रास्ते पर नहीं चलता चाहता।

इसके अलावा सोनू सूद ने खुलासा किया उन्हें शुरुआत में छेदी सिंह का रोल पसंद नहीं आया था, जिसकी वजह से उन्होंने ‘दबंग’ को रिजेक्ट कर दिया था। एक्टर ने बताया कि फिल्म में उनका कैरेक्टर बहुत एरोगेंट था, लेकिन उन्होंने उसे कॉमिकल बनाया। मालूम हो कि ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान खान चुलबुल पांडे के रोल में नजर आए थे और फिल्म का नाम था दबंग ।

वहीं अगर सोनू सूद के फिल्मों की बात करे तो सोनू सूद ने पिछली बार अक्षय कुमार के साथ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में काम किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। इन दिनों सोनू सूद अपनी नई फिल्म फतेह को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

 

bollywoodcovidDeputy Chief MinisterMaharastrasonu sood