तापस रॉय का इस्तीफा स्पीकर ने स्वीकारा

तापस ने बुधवार को लिखित रूप में अपना इस्तीफा सौंप दिया था

कोलकाता, सूत्रकार : भाजपा नेता तापस रॉय ने तृणमूल कांग्रेस में रहते हुए गत सोमवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके तीन दिन बाद विधानसभा स्पीकर विमान बनर्जी ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। विमान ने बताया कि बरानगर विधायक तापस रॉय का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है।

स्पीकर ने कहा कि तापस ने बुधवार को लिखित रूप में अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन परंपरा के अनुसार स्पीकर ने तापस से पूछा कि क्या वह किसी दबाव में आए बिना स्वेच्छा से इस्तीफा दे रहे हैं। जवाब में तापस ने कहा कि उन्होंने स्वेच्छा से विधायक पद से इस्तीफा दिया है। इसके बाद स्पीकर तापस के जवाब से संतुष्ट हुए और इस्तीफा स्वीकार कर लिया। तापस ने भी कहा कि इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है।

इस दौरान विमान और तापस की बातों में पुराना रिश्ता सामने आया। स्पीकर ने कहा कि हमने लंबे समय तक साथ काम किया है। बहुत आये, बहुत गये। यह एक प्रथागत नियम है लेकिन हमें अपना काम करना होगा। स्पीकर के बारे में तापस ने कहा कि लंबे समय से हम दोनों के बीच रिशता चला आ रहा है। हम 1985 में एक साथ पार्षद थे। बता दें कि तापस ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा का दामन थामते ही उन्होंने कहा था कि वह आज से पीएम मोदी के परिवार के सदस्य हो गए हैं।

Assembly Speaker Viman BanerjeeSpeaker accepted Tapas Roy resignationतापस रॉय का इस्तीफा स्पीकर ने स्वीकाराभाजपा नेता तापस रॉयविधानसभा स्पीकर विमान बनर्जी