Salman Khan की Cigarette सलमान के लिए बनी आफत, हुए Troll

ब्यूरो रांची : बिग बॉस आज इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बन चुका है और इसकी सबसे बड़ी वजह हैं सलमान खान. बिग बॉस शो की आधी से ज्यादा TRP सलमान के नाम पर ही आती है. दबंग खान शो की पहचान बन चुके हैं. एक्टर के कई ऐसे फैंस हैं, जो सिर्फ उन्हीं के लिए इस शो को शिद्दत से फॉलो करते हैं. ऐसे में जब खबरें सामने आईं कि सलमान खान बिग बॉस शो छोड़ रहे हैं, तो उनके फैंस का दिल टूट गया. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है? आईए जानते है. हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड से सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में सलमान हाथ में सिगरेट पकड़कर शो को होस्ट करते दिखे.

सलमान को बिग बॉस के मंच पर सिगरेट पीता देखकर कई लोगों ने दबंग खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो के अगले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान शो में दिखाई नहीं दिए. उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट नहीं किया. सलमान की कमी को शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने पूरा किया. लेकिन सलमान खान को शो में मिसिंग देखकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल होने लगीं कि एक्टर ने बिग बॉस शो बीच में ही छोड़ दिया है और अब वो टीवी पर भी इस शो को होस्ट करते नहीं दिखेंगे.

कई यूजर्स ने दावा किया कि सलमान बिग बॉस की क्रिएटिव टीम से बेहद गुस्सा हैं, क्योंकि उनकी लापरवाही की वजह से सिगरेट पीते हुए एक्टर की फुटेज लीक हो गई. लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सलमान के शो छोड़ने की खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. हर साल ऐसी खबरें वायरल होती हैं कि दबंग खान बिग बॉस छोड़ रहे हैं, लेकिन सलमान शो का हिस्सा बनकर ट्रोल्स का मुंह बंद कर देते हैं.

सलमान कई सालों से बिग बॉस से जुड़े हुए हैं. ये शो सलमान के दिल के भी बेहद करीब है. बॉलीवुड के टाइगर ने बिग बॉस ओटीटी के लॉन्च के समय खुद कुबूल किया था कि वो इस शो से इमोशनली अटैच हो चुके हैं. दबंग एक्टर ने कहा था- बिग बॉस मेरे लिए एक इमोशन है. मैं हमेशा कहता हूं कि मैं अटैचमेंट से दूर रहता हूं, लेकिन बिग बॉस अलग है. मैं कई सालों से इसे होस्ट कर रहा हूं. ये मेरी जिंदगी का हिस्सा लगता है.

बता दें कि सलमान खान पिछले 13 सालों से बिग बॉस का चेहरा बने हुए हैं. वो शो की पहचान बन चुके हैं. फैंस के लिए बिग बॉस का मतलब ही सलमान खान हैं. बिग बॉस को अब तक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां होस्ट कर चुकी हैं, जिनमें अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, करण जौहर का नाम शामिल हैं. लेकिन इतिहास के पन्नों को अगर पलटकर देखेंगे, तो साफ हो जाएगा कि इस शो को तभी असली पहचान मिली, जब सलमान खान ने इस शो की होस्टिंग की कमान संभाली. सलमान खान का ऑरा, उनके तेवर, कंटेस्टेंट्स को समझाने का उनका तरीका हमेशा फैंस का दिल जीत लेता है. कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियां सिखाने के साथ सलमान उनके साथ मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि आज बिग बॉस इंडिया का नंबर वन शो बन चुका है.

 

ये भी पढ़ें :  RIMS में MBBS और BDS स्टूडेंट्स को हॉस्टल में रहने के लिए देना होगा शपथ पत्र