पार्किंग के लिए पैसा मांगने पर चाकूबाजी, तीन गंभीर रूप से घायल

दो आरोपी गिरफ्तार, पांच फरार , घायलों का रिम्स में चल रहा इलाज

रांची :  अरगोड़ा स्टेशन में शनिवार देर रात जबरन पार्किंग में पैसा मांगने को लेकर तीन लोगों के ऊपर में चाकू से हमला किया गया । हमले में पिता और बेटा घायल हो गए । बाद में पुलिस आकर तीनों घायल लोगों को रिम्स अस्पताल ले गए जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

रांची के अरगोड़ा के रेलवे स्टेशन पर पार्किंग के बाहर लगीं गाड़ी से पार्किंग काट रहे फिरोज उर्फ भूसा अवैध पैसा मोहम्मद रजाक से मांग करने लगा। जिसका विरोध रजाक के द्वारा किया गया जिसके बाद मो. फिरोज गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा, किसी तरह रजाक बचाव के लिए अपने घर की ओर भागा, जिनका पीछा कर फिरोज और उनके भाईयों के साथ घर में घूस कर लाठी डंडा, लौहा के रड से मारने लगे,  पड़ोस के रहने वाले मो0 जमील और उनके बेटे को देख कर उनके ऊपर भी मारपीट किया गया, जब इन्होंने पुलिस को सूचना देने की बात कहीं तो तेजधार चाकू से हमला कर दिया ।  बता दें कि जमील और उनके बेटे को पूरे शरीर पर चाकू मार दिया, जमील के पीठ, सिर पर चाकू मारी गई, वहीं उनके 22 वर्ष बेटे आसिफ अली के मुंह और छाती के ऊपर चाकू मारा, वहीं आसिफ अली के दोस्त के पेट और कान पर चाकू मारा गया जिसके बाद रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है, तीनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित परिवार ने कहा कि पुलिस के सामने चाकू मारी पुलिस देखते रही
बता दें कि देर रात हुए चाकूबाजी में कई बार पुलिस को फोन किया गया, समय पर नहीं आए जब आए तो मुखदर्शक बनें रहे, जिसके बाद अरगोड़ा थाना के प्रभारी मौके पर पहुंचे,पीड़ित परिवार वाले ने थाना प्रभारी से कहा कि अगर समय पर आप आ जाते तो ऐसी घटना नहीं घटती।
मौके पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा भी पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा, जिसके बाद पीड़ित परिवार वाले का बयान दर्ज कर केस दर्ज किया गया, सात लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया और अन्य के ऊपर भी होगी करवाई, अरगोड़ा थाना पुलिस  दो आरोपियों को पकड़ कर थाने लेते गई, वहीं पांच लोग फरार हैं ।  फिरोज उर्फ भूसा, गितू अंसारी, लेले, छोटू कलीम, बारुद सलीम, गुड्डु बिहारी के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस ने बताया कि कई के ऊपर पहले से चल रहे थे ।

यह भी पढ़ें ….  पग्गी हत्याकांड मामला: तीनों आरोपियों की मां ने पुत्रों को बताया निर्दोष