ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी को लाना चाहती है प्रदेश भाजपा

माकपा की जवाबी रैली की तैयारी में है प्रदेश भाजपा 

कोलकाता, सूत्रकार : प्रदेश भाजपा कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लाने की कोशिश कर रही है। कुछ दिन पहले माकपा ने यहां रैली की थी, जिसमें अच्छी भीड़ जुटी थी। इस भीड़ का असर निचले स्तर के कार्यकर्ताओं पर न पड़े इसके लिए प्रदेश भाजपा जवाबी रैली करने की तैयारी में हैं।

कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री को हिंदुत्व संगठनों द्वारा आयोजित ‘गीता पाठ’ कार्यक्रम में ब्रिगेड परेड ग्राउंड में उपस्थित होना था। लेकिन अंत में वह नहीं आ सके। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में कुछ हताशा थी। नतीजतन, बंगाल भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए जल्द ही प्रधानमंत्री को लाकर ब्रिगेड भरना चाहती है।

इसके साथ ही सिलीगुड़ी के कावाखाली में भी प्रधानमंत्री की सभा हो सकती है। इसके अलावा प्रधानमंत्री कृष्णानगर, रानाघाट, बीरभूम, मालदह, जंगलमहल में सभाएं कर सकते हैं। माकपा की ब्रिगेड रैली पर राज्य भाजपा के मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने दावा किया कि जो लोग उस दिन सभा में आए थे, वे राज्य में तृणमूल शासन का अंत चाहते हैं। वे राजनीतिक रूप से जागरूक हैं। इसलिए वे वोट बर्बाद नहीं देंगे।

मतदान के समय भीड़ का 70 प्रतिशत हिस्सा भाजपा को वोट देगा।पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि पहले भी माकपा ने ब्रिगेड को भर दिया था, जिसके बाद उन्हें शून्य वोट मिले थे। इस बार भी ऐसा ही होगा।

Brigade Parade GroundKawakhali of Siliguriprime minister narendra modiState BJP wants to bring PM Modi to Brigade Parade Groundकोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंडप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीब्रिगेड परेड ग्राउंडसिलीगुड़ी के कावाखाली