एसटीएफ ने 35 किलो गांजे  के साथ मुर्शिदाबाद के दो तस्करों को दबोचा

एसटीएफ ने स्थानीय थाने के साथ मिलकर घेराबंदी की

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अंतर राज्यीय मादक तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। उन दोनों आरोपियों की शिनाख्त आकाश शेख (55) और टिंकू शेख (35) के तौर पर हुई है। इनके पास से 35 किलो गांजा बरामद किया गया है।

आरोप है कि ये लोग सीमा पार तस्करी करने की फिराक में थे। एसटीएफ के एसपी इंद्रजीत बसु ने रविवार को बताया कि शनिवार की शाम इन दोनों को उत्तर 24 परगना जिले के बारासात थाना अंतर्गत जैसोर रोड के हृदयपुर मोड़ से गिरफ्तार किया गया।

इन लोगों को वहां पहुंचने की सूचना पहले से ही पुलिस को मिल गई थी। इसके बाद एसटीएफ ने स्थानीय थाने के साथ मिलकर घेराबंदी की और जैसे ही दोनों पहुंचे, इन्हें दबोच लिया गया।

दोनों की तलाशी लेने पर 35 किलो गांजा बरामद किया गया। पता चला कि दोनों ही मुर्शिदाबाद के रानीनगर के रहने वाले हैं।

दोनों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि वे मादक पदार्थों को सीमा पार से लेकर आते थे और राज्य के विभिन्न हिस्सों में तस्करी करते थे। और कई अन्य जगहों से लाकर सीमा पार भी तस्करी किया करते थे।

इनके कई अन्य साथी हैं जो अन्य मादक पदार्थ उपलब्ध कराते हैं। दोनों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिशें तेज हो गई हैं।

Two smugglers of Murshidabad arrestedWest Bengal Police Special Task Forceउत्तर 24 परगना जिलेपश्चिम बंगाल पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्समुर्शिदाबाद के दो तस्करों को दबोचा