बंगाल पुलिस के STF ने हावड़ा से एक संदिग्ध आतंकी को किया गिरफ्तार

आरोपी कूचबिहार जिले के दिनहाटा इलाके का रहने वाल है

हावड़ा: जिले से शनिवार को एक संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। बंगाल पुलिस के एसटीएफ ने आतंकी गतिविधियों से जुड़े होने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया है। उसका नाम नन्नू मीणा है।

आपको बता दें कि एक हफ्ते के अंदर बंगाल से यह दूसरा संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक छानबीन के बाद यह आशंका जतायी जा रही है कि उसके संबंध अलकायदा के साथ हो सकते हैं।

एसटीएफ के अधिकारी ने बताया आरोपी कूचबिहार जिले के दिनहाटा इलाके का रहने वाल है। पिछले साल अगस्त महीने में एक मामले की जांच के दौरान कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी थीं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता सहित यूएपीए की विभिन्न धाराओं में मामला शुरू किया गया है। उससे पूछताछ जारी है। उसके साथियों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि इसके पहले भी बंगाल के सीमावर्ती जिलों मुर्शिदाबाद, मालदह, उत्तर 24 परगना और दक्षिण 24 परगना जिले से कई संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस बारे में एनआईए ने भी जांच शुरू की थी। आरोप लगाये गये थे कि बांग्लादेश से सटे जिलों में आतंकवादियों का स्लीपर सेल सक्रिय है।

Dinhata in Coochbehar districtlinked to terrorist activitiesSTF of Bengal Policesuspected terroristsuspected terrorist arrestedआतंकी गतिविधियों से जुड़ेकूचबिहार जिले के दिनहाटा महकमासंदिग्ध आतंकवादीसंदिग्ध आतंकी गिरफ्तार