भाजपा में शामिल होने की ऐसी सजा?

सड़क पर 1 किलोमीटर तक दंडवत करती 4 महिलाएं पहुंचीं टीएमसी ऑफिस

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में 4 महिलाओं ने बीच सड़क पर करीब एक किलोमीटर तक दंडवत किया। इसके बाद उन्होंने टीएमसी पार्टी ज्वाइन कर ली। इस मामले को लेकर बंगाल में विवाद शुरू हो गया है।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस आदिवासी विरोधी पार्टी है। ऐसा करके टीएमसी ने आदिवासियों का अपमान किया है।   इसका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें महिलाओं को सड़क पर दंडवत करते हुए दिखाया गया है। ये घटना बालूरघाट की बताई जा रही है।

ये आदिवासी महिलाओं ने एक दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुईं थीं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने इसका वीडियो ट्वीट करने के साथ ही टीएमसी पर जोरदार हमला बोला है।

मजूमदार ने कहा कि ‘मार्टिना किस्कु, शिउली मार्डी, ठाकरन सोरेन और मालती मुर्मू कल भाजपा में शामिल हो गईं थीं। ये एसटी समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। ये सभी तपन गोफानगर, तपन की निवासी हैं।

आज टीएमसी के गुंडों ने उन्हें टीएमसी में वापस जाने के लिए मजबूर किया और दंडवत परिक्रमा करने को कहकर सजा दी। इसके बाद बीजेपी ने इस मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरने के लिए जमकर हमला बोला।

भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट करके कहा कि दंडवत परिक्रमा करने वाली ये आदिवासी महिलाएं (मार्टिना किस्कु, शिउली मार्डी, ठाकरन सोरेन और मालती मुर्मू) बालूरघाट की रहने वाली हैं।

join tmc partyTrinamool Congress anti tribal partyWest Bengal co incharge Amit Malviyaटीएमसी पार्टी ज्वाइनतृणमूल कांग्रेस आदिवासी विरोधी पार्टीपश्चिम बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय