सुकांत ने हत्या की गयी दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

सीबीआई जांच कराने का दिया आश्वासन

कालियागंजः प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार ने कालियागंज में एक राजवंशी छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना की सीबीआई जांच की मांग की।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने शनिवार को पीड़त परिवार से मुलाकात की। मजूमदार ने पुलिस और प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस जानबूझ कर मौत को आत्महत्या करार देने पर तुली हुई है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मामले की सीबीआई जांच के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट से अपील करेगी।

बता दें, कि नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना से उत्तर दिनाजपुर के कालियागंज में शुक्रवार को भारी हंगामा हुआ था। दोषियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे लोगों ने प्रदर्शन किया था। उत्तेजित लोग पुलिस से भिड़ गये थे। पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया था।

सुकांत ने कहा कि बीती रात कालियागंज आईसी एसयूवी टीएमसी नेता को लेकर गये थे। ऊपर से निर्देश है कि किसी तरह से इस घटना को दबाना होगा। यह कोशिश चल रही है कि पूरे मामले को आत्महत्या करार दिया जाए।

एसपी ने प्राथमिक जांच के बाद कहा है कि उस नाबालिग ने जहर खाकर जान दी

उन्होंने कहा कि बार-बार आत्महत्या बताने की कोशिश की जा रही है, लेकिन यह हत्या है। यह दुर्भाग्य का विषय है इस तरह की घटना चोपड़ा में घटी थी और कहा गया कि जबरन जहर खिलाकर मारा गया। राजवंशी समुदाय की लड़की हिंसा की शिकार हो रही है।

पुलिस जांच नहीं कर रही है। गांव का प्रधान और आईसी इस मामले में दोषी हैं। वे पूरे मामले को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

दूसरी ओर, पुलिस सूत्रों के अनुसार कालियागंज थाने के साहेबघाटा गांव निवासी युवती के एक स्थानीय युवक से प्रेम संबंध बन गए थे। गुरुवार दोपहर घर से निकलने के बाद किशोरी का कोई पता नहीं चला। परिजनों ने कई जगह तलाश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

घर के लोगों को स्थानीय पंचायत मुखिया से पता चला कि लड़की एक लड़के के साथ है। आखिरकार शुक्रवार की सुबह नाबालिग का शव घर के पास स्थित तालाब में तैरता हुआ मिला था।

BJP KALIYAGANJ MUERDERletest news of bengalLETEST NEWS OF BJPSukant met the family of the murdered rape victim