Sushant Singh Death Case:  आदित्य ठाकरे संदेह के घेरे में !

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे

मुंबई ।  सुशांत सिंह राजपूत केस को कौन भुल सकता है इस केस में न केवल बॉलीवुड के नामचीन लोगों के नाम जुड़े हैं। अब इस विवाद को लेकर महाराष्ट्र के वर्तमान सीएम एकनाथ शिंदेगुट ने आदित्य ठाकरे पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती को 44 बार फोन लगाया था यानी शिंदेगुट का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में किसी न किसी रूप में आदित्य ठाकरे शामिल हैं। अब इस पर आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़े : Hero No-1 गोविंदा के आगे सब फेल

दरअसल सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में इस मामले को उठाते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती को किसी AU नाम से 44 बार कॉल किया था और बिहार पुलिस का कहना है कि AU का मतलब आदित्य उद्धव ठाकरे है। अब इस पर आदित्य ठाकरे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

जाने क्या कहा आदित्य ठाकरे ने

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘मैं कहूंगा कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, जो अपने घर और पार्टी के लिए वफादार नहीं हैं। ऐसे व्यक्ति से हम क्या उम्मीद कर सकते है। ऐसे आरोप लगाकर वह सीएम एकनाथ शिंदे के भूमि घोटाल से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं’।

ज्ञात रहे कि कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने किसी AU नाम के शख्स से 44 बार बात की है। उस समय बिहार पुलिस ने AU का संबंध आदित्य ठाकरे से बताया था। इस मामले में आदित्य ठाकरे की चुप्पी पर भी सवाल उठाए गए थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहली नजर में इसे सुसाइड का मामला समझा गया। लेकिन बाद में पुलिस जांच के बाद इस केस को सीबीआई को सौंपा दिया गया। वहीं इस केस में सीबीआई की जांच में ड्रग्स एंगल निकलकर आया, जिसके बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) भी इस जांच में शामिल हो गई। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को लगभग एक महीने जेल में रहना पड़ा था। हालांकि  बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत केस का जिक्र हुआ है।

Aditya thackeraySushant Singh Death Case