सुषमा बड़ाईक गोलीकांड : पूर्व आईपीएस नटराजन समेत आधा दर्जन लोग पर प्राथमिकी दर्ज

रांची : सुषमा बड़ाईक गोलीकांड में अरगोड़ा थाना में पूर्व आईपीएस पी नटराजन समेत आधा दर्जन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सुषमा बड़ाईक के भाई सिकंदर बड़ाईक के बयान पर यह प्राथमिकी दर्ज की गयी है,

जिसमें पूर्व आईपीएस पी नटराजन, दानिश रिजवान, नाजिर, सुनील बादल, नीरज सिन्हा और अजय कच्छप का नाम शामिल है।

सिकंदर ने अपने बयान में बताया है कि जिन लोगों के उपर मेरी दीदी केस की है, भुमिका इन्ही लोगों की है। पुलिस मामले की विभिन्न बिंदुओ पर जांच कर रही है।

इस कांड का खुलासा करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। राजघानी रांची समेत अन्य जिलों में पुलिस की टीम अपराधियों की पहचान में जुटी है, कई लोगों से पुछताछ की जा रही है।

पुलिस की टीम बिहार में कुछ लोगों से पुछताछ की तैयारी में है। सुषमा बड़ाईक को गोली किसने मारी और क्यों मारी यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक के समीप अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार सुबह सुषमा बड़ाईक को गोली मारकर घायल कर दिया।सुषमा को दो गोली लगी। सुषमा अपने घर से निकलकर हाईकोर्ट जा रही थीं। पूर्व आईपीएस अधिकारी पीएस नटराजन सुषमा बड़ाईक ने यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराने के बाद वह चर्चित हुई थी।

तभी से सुषमा बड़ाईक को बॉडीगार्ड दिया गया था। घटना के वक्त सुषमा के साथ मौजूद बॉडीगार्ड बाइक चला रहा था। फायरिंग के दौरान बॉडीगार्ड भी बाइक से गिर गया। उसे भी चोट लगी है. सुषमा बड़ाईक का मेडिका में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सुषमा बड़ाईक की हालात को देखते हुए वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

 

#सुषमा बड़ाईक गोलीकांड : पूर्व आईपीएस नटराजन समेत आधा दर्जन लोग पर प्राथमिकी दर्ज