रिमांड के बाद पहले दिन निलंबित आईएएस छवि रंजन से हुई पूछताछ

8 मई को विष्णु अग्रवाल से ईडी करेगी पूछताछ

रांची (RANCHI) : सेना की जमीन घोटाला मामले में गिरफ्तार निलंबित आईएएस छवि रंजन से रिमांड पर लेकर ED ने पूछताछ शुरू कर दिया है.ED के अधिकारी बिरसा मुंडा जेल से लेकर ED के जोनल कार्यालय पहुंचे. छवि के रिमांड का आज पहला दिन है. निलंबित आईएएस छवि रंजन से जमीन हेरा फेरी मामले में अब छह दिनों तक ईडी जानकारी निकालेगी.

  • ईडी की पूछताछ में कई ऐसे जानकारी सामने आएगी. जिससे कई अधिकारी और नेताओं की मुश्किलें बढ़ेगी.जिस तरह से जमीन की हेरा फेर रांची में की गई है.इसमें राजनेताओं की भी भूमिका संदिग्ध है.इसके आलावा कई कारोबारी भी ईडी की रडार पर है.
  • बता दे कि 04 मई को लंबी पूछताछ के बाद ED ने निलंबित आईएएस छवि रंजन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.इसके बाद शुक्रवार को कोर्ट से छह दिनों की रिमांड ED को दिया गया.रिमांड का आज पहला दिन है.अब इनसे पूछताछ में कई जमीन के घोटाले के मामले का खुलासा हो सकता है.
  • इसके अलावा जमीन हेरा फेरी मामले में रांची के बड़े  कारोबारी विष्णु अग्रवाल को सोमवार यानी आठ मई को तलब किया है.इनसे भी पूछताछ में कई कड़ी जुड़ने वाली है.छवि के सामने विष्णु अग्रवाल को बैठा कर पूछताछ किया जाएगा. DC रहते हुए छवि रंजन गोवा घूमने गए थे.इस टूर का पूरा खर्च विष्णु अग्रवाल ने किया था.इससे विष्णु की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है.

ये भी पढ़ें : चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल 2024 का पोस्टर लॉन्च