मोदी का परिवार का सदस्य बने तापस रॉय

लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को दिया झटका

कोलकाता, सूत्रकार : बस कुछ ही दिनों में देश में आम चुवाव की घोषणा होने वाली है। बुधवार को तृणमूल कांग्रेस को जोर का झटका धीरे से लगा। दरअसल तृणमूल से मोह भंग होने के बाद उसके दिग्गज नेता तापस रॉय बीजेपी की रथ पर सवार होकर रण जीतने के लिए मैदान में आ गए हैं।

वह साल्टलेक सेक्टर-पांच के बीजेपी मुख्यालय में जाकर आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उनको विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बीजेपी का झंडा थमाकर पार्टी में शामिल कराया। तापस का तृणमूल से 23-24 साल पुराना नाता।

बीजेपी में शामिल होने के बाद तापस रॉय ने कहा कि वह बीजेपी को कभी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं आज से मोदी का परिवार का सदस्य बन गया हूं। जब तक मैं राजनीति में हूं, इस परिवार के सदस्य के रूप में अपना कर्तव्य निभाऊंगा। मैं बंगाल के हृदय में जो अराजक स्थिति चल रही है, उसे बदलने का प्रयास करूंगा।

गौरतलब है कि तापस ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर तृणमूल छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने पार्टी के खिलाफ गुस्सा भी जाहिर करते हुए कहा कि टीम में उनकी उपेक्षा की जाती है।

भर्ती ‘भ्रष्टाचार’ की जांच के लिए जनवरी में ईडी ने उनके घर पर छापा मारा था। आरोप है कि उसके बाद से पार्टी की ओर से किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया। तापस को पार्टी नेता ममता बनर्जी की ओर से सांत्वना संदेश भी नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया।

 

Announcement of general elections in the countryदेश में आम चुवाव की घोषणामोदी का परिवार का सदस्य बने तापस रॉय