Taylor Swift की बिल्ली कमाती है 800 करोड़ रुपए, जाने कैसे

पालतू बिल्ली की कीमत 800 करोड़ रुपए

मुंबई ।  ग्लैमर इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो एनीमल लवर्स हैं और अपने घर में पेट रखते हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट की, जिनकी पालतू बिल्ली की कीमत 800 करोड़ रुपए है। टेलर स्विफ्ट की इस पालतू बिल्ली की ब्रांड वैल्यू इतनी ज्यादा है कि दुनिया के कई अमीरों की कुल संपत्ति इसके सामने कम पड़ जाती है।

यह भी पढ़े : S.S. Rajamouli को मिला बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड

टेलर स्विफ्ट की बिल्ली का नाम ‘ओलिविया बेनसन’ है और इस पालतू बिल्ली की ब्रांड वैल्यू 97 मिलियन डॉलर यानी करीब 800 करोड़ रुपये आंकी गई है। पॉप स्टार की इस पालतू बिल्ली को दुनिया की तीसरी सबसे महंगी पेट भी कहा जाता है। ये पालतू बिल्ली पॉप स्टार टेलर के साथ कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुकी है।

ये कहना गलत नहीं होगा कि जितनी मशहूर खुद टेलर स्विफ्ट हैं उतनी ही फेमस उनकी पालतू बिल्ली भी। खास बात ये कि सोशल मीडिया पर इस बिल्ली के नाम से अनगिनत फैन पेज भी चलते हैं। आलम तो ये है कि कई बॉलीवुड सितारों की नेटवर्थ से ज्यादा इस बिल्ली की ब्रांड वैल्यू है।

वहीं रिपोर्ट्स की माने तो टेलर स्विफ्ट की नेटवर्थ करीब 4700 करोड़ रुपये है। टेलर स्विफ्ट ने अपनी बिल्ली ओलिविया के साथ कई कॉमर्शियल एड फिल्मस के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी स्क्रीन शेयर किया है। डाइट कोक और नेड स्नीकर्स के भारी भरकम एड में ये बिल्ली दिख चुकी है। इस बिल्ली की खुद की मर्चेंडाइज लाइन है। ऑल अबाउट कैट्स की तरफ से एक ‘द अल्टीमेट पेट रिच लिस्ट’ लाई गई थी जिसमें टेलर स्विफ्ट की इस बिल्ली को तीसरा स्थान मिला था।

HollywoodTaylor SwiftTaylor Swiftcat